'Wonder Woman 1984' का टीजर रिलीज, यहाँ देखे वीडियो
'Wonder Woman 1984' का टीजर रिलीज, यहाँ देखे वीडियो
Share:

फिल्म 'वंडर वुमन 1984 (Wonder Woman 1984)' का टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गैडट ने अहम किरदार अदा किया है. बता दे​ किटीजर की शुरुआत एक्शन के साथ होती है. फिल्म का पूरा ट्रेलर रविवार यानी की आज आने वाला है. गैडट ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म का टीजर शेयर किया है.

इस हॉलीवुड सिंगर ने कराई स्वरक्त थेरपी

इस फिल्म में एक्ट्रेस गैल गैडट डायना प्रिंस की भूमिका निभा रही हैं.ये फिल्म अगले साल 2020 में 5 जून को रिलीज होगी.डीसी कॉमिक्स की फिल्म 'वंडर वुमन' में इस बार उनका किरदार एकदम अलग दिख रहा है.साथ ही गैल गैडट ने एक नया और गोल्डन कलर का कॉस्ट्यूम पहना है.

पहली बार मां बनने वाली हैं हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री फेलिसिटी जोन्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गैल की पिछली फिल्म की तो पैट्टी जेंकींस द्वारा निर्देशित 'वंडर वुमन' ने वर्ल्ड वाइड 821.8 मिलियन डॉलर की कमाई की थी. हालांकि वंडर वुमन को लेकर विवाद भी कम नहीं रहे. लेबनान ने इजराइली होने के कारण उनकी फिल्म पर रोक लगाने की बात कर दी थी. यूनाइटेड नेशंस ने वंडर वुमन को औरतों के सशक्तिकरण का एंबेस्डर उन्हें बनाया था. इस पर भी विवाद खड़ा हो गया था.गैडट जब वंडन वुमन का किरदार निभा रही थीं तब वह प्रेग्नेंट थी इसके बावजूद उन्होंने एक्शन सीक्वेंस किए. फिल्म में CGI की मदद से उनके बेबी बंप को छुपाया गया थ. गैडट वंडर वुमन का किरदार निभाने वाली पहली नॉन अमेरिकन एक्ट्रेस हैं.

इस दिन रिलीज होगा वंडर वुमेन का ट्रेलर, सामने आया पहला पोस्टर

अगर बात करें गैल की तो वह सेना में भी रह चुकी हैं. दरअसल 20 साल की उम्र में, गैल ने इजरायली सुरक्षा बल में बतौर कॉम्बैट ट्रेनर रहते हुए दो साल तक नौकरी की थी. सेना में नौकरी करने से गैल को फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस की शूटिंग में काफी मदद मिली थी क्योंकि उन्हें पहले से ही हथियारों की जानकारी थी. इसके बाद उन्होंने एक्टिंग का रुख कर लिया.

टोनी और एमी अवॉर्ड के विजेता रह चुके इस हॉलीवुड अभिनेता का 82 वर्ष की आयु में हुआ निधन

काइली जेनर का स्टाइलिश अवतार आया सामने, ठंड के मौसम में बढ़ाई गर्मी

पाउट करते नज़र आएं यह हॉलीवुड एक्टर, थम गई फैंस की आँखे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -