इस दिन रिलीज होगा वंडर वुमेन का ट्रेलर, सामने आया पहला पोस्टर
इस दिन रिलीज होगा वंडर वुमेन का ट्रेलर, सामने आया पहला पोस्टर
Share:

हॉलीवुड की सुपरहीरो फिल्मों को पसंद करने वाले फैंस के एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. जी हां हम आपको बात दें कि डीसी यूनिवर्स की मशहूर कैरेक्टर वंडर वुमेन का एक लुक काफी वायरल हो रहा है. आई खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि 8 दिसंबर 2019 को कॉमिक कॉन एक्सपीरियंस साओ पॉलो (CCXP) में वंडर वुमेन 1984 को ट्रेलर रिलीज हो सकता है. यह भी कहा जा रहा है कि इससे पहले मार्वल यूनिर्वस की फिल्म ब्लैक विडो का ट्रेलर रिलीज किया गया था. जंहा इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की तरफ से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी. अब वंडर वुमन के ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. जो ​इस फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी गुड न्यूज हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वंडर वुमेन 1984 का ट्रेलर इसी 8 दिसंबर को रिलीज होने की संभावना हैं. फिल्म में वंडर वुमेन का किरदार गेल गेडोट निभा रही है. वहीं ब्लैक विडो के किरदार में स्कारलेट योहानसना हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज से हपले एक तस्वीर सामने आई है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीं ये पोस्टर CCXP में डिस्प्ले किया गया था. ये इस साल की मच अवेटेड फिल्म है. जिसका लोग बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस पोस्टर में डब्ल्यू डब्ल्यू यानि वंडर वुमेन के बदले एम एम लिखा हुआ है जिसका फुलफॉर्म मुल्हर-माराविल्हा है जो एक पुर्तगाली नाम है और इस फिल्म का ऑफिशियल नाम भी है.

सूत्रों का कहना है कि कुछ समय पहले अभिनेत्री गेल गेडोट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमे वो किचन में कुछ काम कर रही थी. इस तस्वीर में वो सब्जियां काटते हुए देखाई दे रही थी. अब उनकी इस तस्वीर पर कई लोगों ने कमेंट किया था. वहीं भारतीय अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने भी उनकी तस्वीर पर कमेंट किया था. अभिनेता ने लिखा कि, 'अच्छा बात सुन, आज गोभी वाले परांठे बना लेना. दही मैं ले आऊंगा.

इस हॉलीवुड सिंगर ने कराई स्वरक्त थेरपी

हॉलीवुड एनीमेशन फ्रोजेन 2 की कामयाबी के बाद सामने आया फिल्म 'मूलन' का ट्रेलर, यहाँ देखे

जुमानजी : स्पेशल इफेक्ट्स ने फिल्म को बनाया रोमांच से भरपूर, मर्दानी 2 को मिलेगी चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -