इस हॉलीवुड सिंगर ने कराई स्वरक्त थेरपी

इस हॉलीवुड सिंगर ने कराई स्वरक्त थेरपी

हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर सिंगर मैडोना इस वक़्त अपने कोई न कोई नए गाने के लिए सुर्ख़ियों में छाईं रहती है वहीं सिंगर मैडोना को उम्मीद है कि एक नया, लेकिन महत्वपूर्ण स्वरक्त चिकित्सा उन्हें एक रहस्यमय दर्द से उबरने में उनकी मदद करेगा जिसके चलते उन्हें पिछले महीने 'मैडम एक्स' के कार्यक्रमों की श्रृंखला को मजबूरन रद्द करना पड़ा. गायिका ने बीते गुरुवार को इस चिकित्सा प्रक्रिया की एक वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के लिए हम आपको बता दें इसमें देखा जा सकता है कि मैडोना की दो जुड़वा बेटियां स्टेला और इस्टेरे उनके बिल्कुल बगल में खड़ी हैं. इसमें इंसान के शरीर से खून को पहले बाहर निकाला जाता है और फिर उसे गैस के साथ मिलाया जाता है और फिर ड्रिप के सहारे इसी खून को नसों में फिर से प्रविष्ट कराया जाता है.

सूत्रों का कहना है कि मैडोना को उम्मीद है कि इस उपचार प्रक्रिया से वह पुन: 'मैडम एक्स टूर' में हिस्सा ले सकेंगी, हालांकि वह बोस्टन और मैसाचुसेट्स के तीन कार्यक्रमों को पहले ही रद्द कर चुकी हैं और अब वह शनिवार को फिलाडेल्फिया में मेट्रोपॉलिटन ओपेरा हाउस और पेंसिलवेनिया में आयोजित इस कार्यक्रम में दोबारा हिस्सा लेंगी.

हॉलीवुड एनीमेशन फ्रोजेन 2 की कामयाबी के बाद सामने आया फिल्म 'मूलन' का ट्रेलर, यहाँ देखे

जुमानजी : स्पेशल इफेक्ट्स ने फिल्म को बनाया रोमांच से भरपूर, मर्दानी 2 को मिलेगी चुनौती

एक्शन-रोमांच से भरा ब्लैक विडो टीजर, जानिए रिव्यु और फैंस रिएक्शन