पाउट करते नज़र आएं यह हॉलीवुड एक्टर, थम गई फैंस की आँखे
पाउट करते नज़र आएं यह हॉलीवुड एक्टर, थम गई फैंस की आँखे
Share:

हॉलीवुड मूवी द 'टेकन' स्टार लियाम नीसन को न्यूयॉर्क में एक फिल्म की स्क्रीनिंग में फोटो खिंचवाने के दौरान पाउट करते हुए देखा गया. बीते गुरुवार 5 दिसंबर 2019 को नॉर्वेजियन फिल्म 'आउट स्टीलिंग हॉर्सेस' की स्क्रीनिंग में लियाम अन्य कई हस्तियों संग शामिल हुए.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, समारोह में लियाम गहरे नीले रंग के थ्री पीस सूट और ब्लैक शर्ट में नजर आए जिसे उन्होंने एक स्मार्ट टैन जूते के साथ पेयर किया था. लियाम अपने इस पूरे लुक में बेहद शानदार लग रहे थे. स्क्रीनिंग में पहुंचे लियाम ने कैमरे को देखकर कुछ ऐसे भाव दिए जिसे देखकर लग रहा है कि जैसे कि वह पाउट कर रहे हैं. समारोह से लियाम की कुछ तस्वीरों में से एक में उन्हें अपने हाथों को पीछे की ओर किए, चेहरे को थोड़ा सा झूकाकर कैमरे की ओर देखते हुए पाउट करते हुए देखा जा सकता है.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि  'आउट स्टीलिंग हॉर्सेस' साल 2003 में इसी नाम से प्रकाशित नार्वेजियन उपन्यास की कहानी पर आधारित है. फिल्म स्टेलन स्कार्सगार्ड द्वारा निभाए एक विधुर ट्रॉन्ड के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपनी पत्नी की मृत्यु के बाद एकांत में अपनी जिंदगी को जीने की चाह रखते हुए नॉर्वे में स्थित एक जगह में चले जाते हैं.

इस दिन रिलीज होगा वंडर वुमेन का ट्रेलर, सामने आया पहला पोस्टर

पहली बार मां बनने वाली हैं हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री फेलिसिटी जोन्स

इस हॉलीवुड सिंगर ने कराई स्वरक्त थेरपी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -