मनोरंजन करती नज़र आईं पूनम महाजन, कहा-  हमें तो गुजरात का शेर पता है
मनोरंजन करती नज़र आईं पूनम महाजन, कहा- हमें तो गुजरात का शेर पता है
Share:

नई दिल्ली। सदैव एक दूसरे के साथ विभिन्न मसलों पर बहस करती और संसद में शोरगुल के बीच मौजूद रहने वाली महिला सांसद 8 मार्च को खिलखिला रही थीं। इन सभी के बीच मनोरंजन, नोंक झोंक, कुछ डांस, गाना आदि चल रहा था। दरअसल लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने अंतर्राष्ट्रीय वुमन्स डे के दौरान अपने घर पर डिनर का आयोजन किया। इस आयोजन में 80 महिला सांसद शामिल हुई थीं।

इस दौरान बिहू की प्रस्तुति भी दी गई। कुछ सांसदों ने गीत सुनाए। ऐसे में जब भारतीय जनता पार्टी की सांसद बिजोय चक्रबर्ती ने सांसद पूनम महाजन को गलती से शायर कह दिया तो उन्होंने तपाक से कहा कि हमें तो केवल गुजरात का शेर ही पता है। बिजोया सभी के बीच एक शेर सुनाना चाहती थीं जब उन्होंने कहा कि मुझे एक शायर कहना है तो सांसद पूजन महाजन ने चुटकी ली और कहा कि शायर, आखिर इसे कहां से ले आईं हमें तो केवल गुजरात का शेर ही पता है।

बिजोय ने बिहू की प्रस्तुति दी ऐसे में सुष्मिता देब ने सराहना की और उनके मुंह से निकल गया बाइदे तुस्सी टाॅप हो, तुस्सी इंडिया दी होप हो। कांग्रेस की सांसद सुष्मिता देब और भाजपा सांसद पूनम महाजन आपस में सौहार्दपूर्ण चर्चा कर रही थीं। तो दूसरी ओर शताब्दी राॅय ने स्टेज पर गीत सुनाया। लोगों ने उनकी सराहना की। किरण खेर ने रूपा गांगुली से कहा आप इन्हें हिंदी नहीं सिखाते हो।

इंटरनेशनल वीमेन डे पर सदन में रो पड़ी महिला मंत्री

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर शाहरुख़ ने भी किया Salute

International Womens Day पर विराट ने माँ व वाइफ की तस्वीर शेयर की...

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -