इंटरनेशनल वीमेन डे पर सदन में रो पड़ी महिला मंत्री
इंटरनेशनल वीमेन डे पर सदन में रो पड़ी महिला मंत्री
Share:

चंडीगढ़. इंटरनेशनल वीमेन डे पर हरियाणा विधानसभा में अलग ही नजारा देखने को मिला. इस मौके पर चर्चा के लिए सदन में महिला सदस्यों को अपनी बात रखने के लिए कहा गया था. किन्तु चर्चा करने के दौरान कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल और हरियाणा की महिला एवं बाल कल्याण मंत्री कविता जैन के बीच कहा-सुनी हो गई. अंत में परिणाम ये निकला कि मंत्री सदन में ही रोने लग गई और बीजेपी के विधायक तैश में आ गए. इसके बाद में सदन में गीता भुक्कल के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पेश किया गया.

बता दे कि चर्चा के दौरान गीता भुक्कल ने मंत्री कविता जैन पर व्यक्तिगत टिप्पणी कर दी. गीता भुक्कल ने कहा कि कविता जैन महिला दिवस पर क्या कहेंगी, उनकी फाइलें तो उनके पति देखते हैं. ये सुनकर कविता जैन ने गीता भुक्कल से अपने शब्द वापस लेने और माफी मांगने को कहा. इस कारण दोनों के बीच तीखी तकरार हो गई. इस दौरान कविता जैन रोने लगी.

बीजेपी विधायक लतिका शर्मा को कविता जैन की सीट पर आकर उन्हें चुप कराते भी देखा गया. इस पूरी घटना के दौरान बीजेपी के सारे विधायक नाराजगी जाहिर करते दिखाई दिए. विधायको के अनुसार, गीता भुक्कल ने इस तरह सिर्फ मंत्री का अपमान किया है. और उन के खिलाफ निंदा प्रस्ताव लाने को कहा.

ये भी पढ़े 

हरियाणा बस में 2 बहनों से छेड़छाड़ के आरोपी हुए बरी

हरयाणा में मिला सिंधु घाटी से पुराना नगर!

अब पत्नी के निधन पर पति को मिलेगी पेंशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -