बेटे की बीमारी का बहाना बनाकर युवती ने युवक को बुलाया घर और फिर...
बेटे की बीमारी का बहाना बनाकर युवती ने युवक को बुलाया घर और फिर...
Share:

आजकल आने वाले अपराध के किस्से लगातार चौकाने वाले हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है उस मामले में एक महिला ने बेटे की बीमारी का बहाना बनाकर एक व्यक्ति को बुलाकर अपने साथियों के साथ मिलकर उसका अश्लील वीडियो तैयार कर उससे पंद्रह लाख रुपये की मांग की है. जी हाँ, वहीं उसने कहा है कि अगर वह धनराशि नहीं देगा तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा. इस मामले में थाना कैंट पुलिस ने बीते मंगलवार को पीड़ित के बयान पर पांच लोगों के खिलाफ मामला फायर कर लिया है और पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में पीड़ित बलजिंदर सिंह निवासी कोकरी वैरणी वाल थाना अजीतवाल जिला मोगा ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि ''उससे संजना निवासी गांव बूटर रोशन शाह तहसील जीरा (मौजूदा निजामद्दीन बस्ती फिरोजपुर शहर) ने मोबाइल फोन कर कहा कि उसका बेटा बीमार है और अनाथ आश्रम वाला चौक फिरोजपुर कैंट बुलाया. जैसे ही बताई हुई जगह पर पहुंचा तो संजना उसे एक कमरे में ले गई. कमरे में पहले से ही आरोपी मौजूद थे. आरोपी कश्मीर सिंह निवासी बूटे वाला, जसदेव सिंह निवासी पंडोरी खत्रियां जीरा, रणवीर सिंह निवासी न्यू आबाजी सतिया वाला, भोली निवासी लक्खोके बहराम व संजना ने जबरदस्ती उसके कपड़े उतार दिए और कपड़े उतारने के बाद उसका अश्लील वीडियो तैयार किया.''

वहीं इस मामले में आगे पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि ''इसके बाद आरोपियों ने उससे पंद्रह लाख रुपये की मांग की. धनराशि नहीं देने पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी.'' वहीं वह किसी तरह बलजिंदर आरोपियों के चंगुल से छूटकर अपने घर पहुंचा और पुलिस को इस बारे में सब कुछ बताया. अब इस मामले में पुलिस ने छापामारी कर आरोपी संजना, कश्मीर सिंह, जसदेव सिंह व भोली को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन रणवीर सिंह फरार है.

पत्नी से रोज होता था झगड़ा, कर ली आत्महत्या

शादी के बाद अचानक बदल गया बॉयफ्रेंड, करने लगा मारपीट और रेप, लेकिन एक दिन....

पति के सामने खुल गया पत्नी का गहरा राज, करवा दी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -