बेटी की लाश को बेडरूम में गाड़कर सो गया पिता, सामने आई चौंकाने वाली वजह

बेटी की लाश को बेडरूम में गाड़कर सो गया पिता, सामने आई चौंकाने वाली वजह
Share:

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक सनकी पिता ने पहले अपनी बेटी का क़त्ल किया तथा शव को बेडरूम में ही दफ्न कर आराम से सोता रहा। बेटी की लाश जल्दी गल जाए इसके लिए हत्यारे पिता ने गड्ढे में 4 किलो नमक भी डाल दिया था। क़त्ल की ये वारदात पूर्वी चंपारण के रामगढ़वा थाना इलाके के मुरला गांव में हुई है। दरअसल भगवान दास नाम के व्यक्ति के घर उसके शराब पीने को लेकर घरेलू झगड़ा हो गया था। झगड़े के पश्चात् पति से बचने के लिए पत्नी पड़ोसी के घर चली गई। तत्पश्चात, शराब पीने को लेकर आरोपी भगवान दास का अपनी बेटी रानी से भी झगड़ा होने लगा। इससे आक्रोशित आरोपी ने हैवानियत की सभी हदें पार कर गला दबाकर बेटी का क़त्ल कर दिया तथा शव को अपने बेडरूम में ही गड्ढे में दफ्न कर दिया।

आरोपी पिता ने गड्ढे में चार किलो नमक भी डाल दिया जिससे लाश जल्दी गल जाए तथा इसके बाद रात भर उसी रूम में सोया और सुबह फरार हो गया। बेटी की हत्या गले मे फंदा डालकर की गई थी। मृतक रानी का कसूर केवल इतना था कि वो अपने शराबी पिता को शराब पीने से रोकती थी तथा जब उसका शराबी बाप शराब पीकर उसकी मां के साथ मारपीट कर रहा था तो उसने इसका विरोध किया था। क़त्ल की ये वारदात शनिवार को हुई थी। जब सुबह महिला घर लौटी तो अपनी बेटी को तलाशने लगी। बहुत खोजबीन के बाद भी जब रानी नहीं मिली तो थक हारकर उसकी बेचैन मां रामगढ़वा थाने पहुंची। 

थानाध्यक्ष सच्चिदानंद पांडेय ने इस मामले की तहकीकात आरम्भ की तो मृतक रानी के मासूम भाई ने इस हत्याकांड का खुलासा किया। उस मासूम ने क़त्ल की उस पूरी वारदात की जानकारी थानाध्यक्ष को दी जिसे उसने अपनी आंखों से देखा था। मासूम ने कहा कि मेरे पिता ने ही बहन का खून किया है। बच्चे के बयान पर थानाध्यक्ष सच्चिदानंद पांडेय ने जब रूम की खुदाई करवाई तो लड़की का शव वहां से बरामद हुआ तथा सनकी पिता की पोल खुल गई। तत्पश्चात, रामगढ़वा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसके एक अन्य चाचा को गिरफ्तार कर लिया है तथा हत्यारे पिता की खोज में जुट गई है। वहीं इस मामले की पुष्टि करते हुए मोतिहारी एसपी ने कहा कि रामगढ़वा थाना क्षेत्र में ये घटना घटित हुई है। एक लड़की की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए लड़की का शव कब्र से निकालकर बरामद कर लिया है तथा इस मामले में एक गिरफ्तारी भी हुई है। 

जयंत सिन्हा को BJP ने भेजा नोटिस, जानिए पूरा मामला

संबित पात्रा के भगवान जगन्नाथ वाले बयान पर छिड़ी सियासी जंग, विपक्षी नेताओं ने BJP पर बोला हमला

सरकार का बड़ा कदम, भिखारी ही नहीं अब भीख देने वालों पर भी होगी सख्त कार्रवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -