प्यार में रोड़ा रहे बाप और भाई को नाबालिग बेटी ने उतारा मौत के घाट, इलाके में मची सनसनी

प्यार में रोड़ा रहे बाप और भाई को नाबालिग बेटी ने उतारा मौत के घाट, इलाके में मची सनसनी
Share:

कन्नौज: यूपी के कन्नौज से एक हैरतंअगेज घटना सामने आई है। जिले के छिबरामऊ क्षेत्र में नाबालिग बेटी ने अपने पिता का धारदार हथियार से गला रेत कर क़त्ल कर दिया। तत्पश्चात, उसने अपने बड़े भाई पर भी हमला किया। जिस समय नाबालिग ने हमला किया उस समय घर के सभी लोग सो रहे थे। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग घर में आ गए। उन्होंने नाबालिग लड़की को बामुश्किल पकड़ा।

घटना से लोगों में हंगामा मच गया। खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। अपराधी नाबालिग लड़की ने स्वयं पुलिस को पिता की हत्या करने की बात कुबूल की है। उसने भाई को भी मारने की बात कही। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इस मामले में अभी तक हत्या करने के कारण का खुलासा नहीं हुआ है। पड़ोसियों ने बताया, आरोपी लड़की का किसी लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा है। पुलिस ने बताया, करमुल्लापुर में रहने वाले अजय पाल जिले के सौरिख क्षेत्र में सचिव के पद पर तैनात थे। उनके एक बेटा एवं एक बेटी हैं। उनकी 16 वर्षीय बेटी 12वीं की छात्रा है। रात लगभग 2 बजे नाबालिग बेटी ने पिता पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। उसने पिता का गला रेतकर क़त्ल कर दिया। 

क़त्ल के पश्चात् वह अपने भाई को मारने के लिए उसके कमरे की तरफ गई। सुगबुगाहट होने पर भाई की आंख खुल गई। उसने घर का दृश्य देख शोर मचा दिया। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग घर में आ गए। पड़ोस के लोगों ने लड़की को पकड़ लिया। घटना की खबर पुलिस को दो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने अपराधी लड़की को हिरासत में ले लिया। पुलिस पूछताछ में उसने कुबूल किया कि उसने ही अपने पिता का क़त्ल किया है तथा वह अपने भाई को भी मारना चाहती थी। आसपास रहने वाले लोगों में चर्चा है कि नाबालिग लड़की का किसी लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़के के बोलने पर उसने अपने पिता का क़त्ल किया है। वहीं, परिजनों ने आशंका जताई है कि लड़की ने घर के खाने में कोई नशीला पदार्थ मिलाया था। खाना खाने के पश्चात् सभी लोग गहरी नींद में सो गए थे। फिर उसने घटना को अंजाम दिया।

'कांग्रेस के शहजादे मोदी की आंखों में आंसू देखना चाहते हैं', PM मोदी ने विपक्ष पर बोला जोरदार हमला

'INDI गठबंधन को जनता ऐसी हार देगी कि दुनिया देखती रह जाएगी', मोतिहारी में बोले PM मोदी

बेटी की लाश को बेडरूम में गाड़कर सो गया पिता, सामने आई चौंकाने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -