शक में पति ने पार की हैवानियत की हदें, पत्नी के प्राइवेट पार्ट ने कील ठोंकर डाल दिया ताला
शक में पति ने पार की हैवानियत की हदें, पत्नी के प्राइवेट पार्ट ने कील ठोंकर डाल दिया ताला
Share:

महाराष्ट्र में एक सनकी पति की सनक इस कदर बढ़ गई कि उसकी करतूत सुनकर हर किसी के होश उड़ गए. पिंपरी-चिंचवड़ में पति ने पत्नी पर शक की वजह से उसके प्राइवेट पार्ट्स में ताला लगा डाला. नेपाल के रहने वाले युवक पर इल्जाम है कि उसने अपनी 28 वर्षीय पत्नी के प्राइवेट पार्ट्स पर छेद किया और फिर उसमें दो कीलें ठोंककर ताला लगा दिया. ताला लगाने के लिए उसने पीतल का ताला खरीदा और उसे पत्नी के प्राइवेट पार्ट् में लगा डाला.

इतना ही नहीं पति को अपनी पत्नी का किसी और के साथ अफेयर होने की वजह से उसने पत्नी के प्राइवेट पार्ट्स को पहले ब्लेट से काटा फिर उसमें ताला दाल दिया. युवक नेपाल का निवासी है. किसी दूसरे शख्स से अफेयर का शक होने के कारण युवक ने पहले अपनी पत्नी को खूब पीटा फिर अपनी सनकीपने में हैरान करने वाली इस वारदात को अंजाम दे डाला. पत्नी दर्द से कराहती रही लेकिन पति पर इसका जरा भी फर्क नहीं पड़ा.

कराहती रही खून से लतपथ पत्नी: सनकी पति से हर बात पर पत्नी का विवाद  हो जाता था. पति को उस पर शक था कि महिला का किसी और व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग है. इस कारण वह आए दिन पत्नी को पीटता रहता था. 11 मई को तो उसने इंसानियत की सारी सीमा लांघ दी. पति की सनक इस कदर बढ़ गई की उसने क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं. पत्नी के प्राइवेट पार्ट्स में दो लोहे की कील ठोंक दी, फिर वहां पीतल का ताला लगा दिया.

इस बीच पत्नी खून से लतपथ हो चुकी थी और कराहती रही, लेकिन पति को उसकी करतूत का कोई भी असर तक नहीं हुआ. सनकी पति की हैवानियत से परेशान पत्नी ने पति के विरुद्ध पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवा दी है. पुलिस ने गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है. खून से लतपथ महिला को उसके परिवार के लोग अस्पताल लेकर गए, जहां उसका इलाज चल रहा है. डॉक्टर्स के मुताबिक, महिला को गंभीर चोटें आई हैं, इसलिए उसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया था.

नाबलिग लड़कियों को नशे का इंजेक्शन लगाकर लॉज में ले गए दरिंदे, फिर किया ये गंदा काम

'इस छूरे से कई बकरे हलाल किए हैं..', दूधमुंहे बच्चे पर चाक़ू रख मॉडल का रेप करता रहा काशान, इस्लाम कबूलने का दबाव

क्रिप्टोकरेंसी के कारण डूबे 2 करोड़ रुपए, कर्ज नहीं चुका पाया तो लगा ली फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -