पति के सामने खुल गया पत्नी का गहरा राज, करवा दी हत्या
पति के सामने खुल गया पत्नी का गहरा राज, करवा दी हत्या
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला हैदराबाद से सामने आया है. खबरों के मुताबिक इस मामले में तेलंगाना के मेडचल जिले में अवैध संबंध का मामला सामने आया है और अवैध संबंध में आड़े आ रहे पति की एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी. इस मामले में बताया जा रहा है कि यह घटना मेडचल जिले के शामीरपेट मंडल क्षेत्र के शापुर से सामने आई है. वहीं इस घटना में डीसीपी पद्मजा ने मीडिया को बताया कि ''मंडल के तुकुंटा गांव निवासी नक्का रामाराव (42) मिस्त्री का काम करता था. उसके साथ ओडिशा निवासी शिवा (34) भी काम करता था.

इसी बीच शिवा का रामाराव की पत्नी के साथ नजदीकी बढ़ गई. यह देख रामाराव ने पत्नी को अनेक बार शिवा से दूर रहने की चेतावनी दी. बावजूद इसके दोनों नहीं माने.'' आगे बातें करते हुए उन्होंने कहा, ''इस दौरान उसने पति द्वारा उसे बार-बार चेतावनी दिये जाने की बात शिवा को बताई और साथ ही उसने शिवा को पांच हजार रुपये देकर किसी भी तरह रामाराव को जान से मार डालने का सुझाव दिया. वहीं उसके चलते शिवा ने रामाराव के साथ मिलकर निर्माणाधीन भवन में बैठकर शराब पी और जब रामाराव नशे में चला गया, उसी दौरान शिवा ने शराब की बोतल से रामाराव का गला काटकर हत्या कर दी और फरार हो गया.''

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक इस घटना की जानकारी मिलते पुलिस ने मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया और पुलिस को रामाराव की पत्नी और शिवा पर संदेह हुआ. वहीं उन्होंने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो उन्होंने अपना अपराध स्वीकार कर लिया. वहीं इस मामले में पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

बच्ची का पेटदर्द दिखाने डॉक्टर के पास ले गई माँ, पता चली ऐसी सच्चाई कि...

लिफ्ट देकर बच्चियों को सुनसान जगह पर ले जाता था युवक और करता था गंदा काम

बीच बचाव करने आए युवक को मारा चाक़ू, आरोपी हुए गिफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -