शादी के बाद अचानक बदल गया बॉयफ्रेंड, करने लगा मारपीट और रेप, लेकिन एक दिन....
शादी के बाद अचानक बदल गया बॉयफ्रेंड, करने लगा मारपीट और रेप, लेकिन एक दिन....
Share:

नई दिल्ली: एक पत्नी ने लंबी चली कानूनी लड़ाई के बाद पति को दुष्कर्म के लिए 16 साल जेल की सजा दिलाने में कामयाब हो गई. महिला ने अब अपनी कहानी लोगों से साझा करने का फैसला लिया है. उन्होंने बताया कि शादी से पहले गरेथ रेनबो नाम के बॉयफ्रेंड के साथ उन्होंने काफी अच्छा समय बिताया. लेकिन शादी होने के बाद बॉयफ्रेंड से पति बनते ही वह एकदम बदल गया.

महिला ने कहा कि 'उसने कहा कि मुझसे यौन संबंध बनाना तुम्हारी ड्यूटी है. इसके बाद उसने घर में मेरा बलात्कार किया.' महिला ने बहादुरी से अदालत में मुकदमा लड़ा और पति के खिलाफ तमाम साक्ष्य पेश किए. ब्रिटेन के साउथ वेल्स की निवासी महिला ने कहा कि सबसे पहले पति ने 2015 में उस पर हमला किया. इसके बाद पति को 2015 में 21 महीने कैद की सजा सुनाई गई थी. जेल से वापस लौटने के बाद आरोपी ने फिर से महिला पर हमला किया. गत वर्ष जुलाई में अचानक महिला के फ्लैट पर पहुंचकर उसने पीड़िता के साथ बलात्कार किया. 

हालांकि, इस घटना के बाद महिला पुलिस को कॉल करने में कामयाब रही और पुलिस ने महिला के पति को तुरंत पहुंचकर गिरफ्तार कर लिया. आखिरकार 36 वर्ष के पति गरेथ रेनबो को इसी वर्ष ब्रिटेन की एक अदालत ने 16 साल कैद की सजा सुनाई.  जस्टिस ने आरोपी के बारे में फैसला सुनाते हुए कहा कि, 'आप खुद में केंद्रित एक ऐसे इंसान हैं जिसके पास महिलाओं के लिए कोई सम्मान नहीं है. किसी भी महिला के साथ आप रिश्ते में रहोगे तो आप उनके लिए खतरा हैं.' अदालत ने हमेशा के लिए रेनबो को महिला से मिलने पर भी पाबन्दी लगा दी.

बच्ची का पेटदर्द दिखाने डॉक्टर के पास ले गई माँ, पता चली ऐसी सच्चाई कि...

बीमारी से परेशान था युवक, कर ली आत्महत्या

लिफ्ट देकर बच्चियों को सुनसान जगह पर ले जाता था युवक और करता था गंदा काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -