पत्नी से रोज होता था झगड़ा, कर ली आत्महत्या
पत्नी से रोज होता था झगड़ा, कर ली आत्महत्या
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन गए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह उत्तराखंड का है. इस मामले में जो खबर सामने आई है वह हैरान कर देने वाली है. मिली खबरों के मुताबिक देहरादून के कोतवाली नगर के मन्नूगंज में ऑटो चालक की लाश उसके रुम में पंखे से बंधे फंदे से लटकती मिली है और घरवालों ने उसे उतारकर देहरादून मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया जहां उसे मृत घोषित किया जा चुका है.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया में यह मामला सुसाइड का लग रहा है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि ''पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजहों का पता चलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.'' पुलिस के मुताबिक, ''मृतक की पहचान इंद्रजीत सिंह (29) पुत्र हरजीत सिंह निवासी मन्नूगंज के रूप में हुई है. इंद्रजीत ऑटो चलाता था.'' इसी के साथ आगे बातें करते हुए पुलिस ने कहा ''सवेरे मृतक की पत्नी गुरुद्वारे चली गई. थोड़ी देर बाद वह घर लौटी तो देखा कोहराम मचा हुआ. परिवार के अन्य लोग उसे पंखे से उतारकर अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.''

इसी के साथ पुलिस ने कहा कि, ''इंद्रजीत ने प्रेम विवाह किया था. उसके 2 बच्चे भी हैं, लेकिन परिवार के लोगों ने बताया कि उसका पत्नी से अक्सर झगड़ा होता था.'' वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी.

शादी के बाद अचानक बदल गया बॉयफ्रेंड, करने लगा मारपीट और रेप, लेकिन एक दिन....

बच्ची का पेटदर्द दिखाने डॉक्टर के पास ले गई माँ, पता चली ऐसी सच्चाई कि...

बीमारी से परेशान था युवक, कर ली आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -