दिनदहाड़े महिला के साथ हुई लूट, सामने आया हैरान कर देने वाला वीडियो
दिनदहाड़े महिला के साथ हुई लूट, सामने आया हैरान कर देने वाला वीडियो
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में दो अपराधियों ने महिला को बातों में फंसाया तथा उसके कान के सोने के एयरिंग्स उतरवा लिए। दोनों अपराधी CCTV में कैद हुए हैं। पीड़ित महिला घर-घर जाकर ग्रीन टी बेचती है। इसी के चलते उसे दोनों शख्स मिले थे। अब पीड़ित महिला की शिकायत के पश्चात् पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी हुई है। 

दरअसल, शहर के परदेशीपुरा थाना इलाके में यह घटना हुई है। पुलिस का कहना है कि हेमलता राठौर नाम की महिला के साथ लूट हुई है। वह घर-घर जाकर ग्रीन टी बेचने का काम करती है। वह क्षेत्र में अपना काम कर रही थी। इसी के चलते दो युवक उसके पास पहुंचे और बात करने लगे।

लड़कों ने उसे अपनी बातों में फंसाया तथा हेमलता से कान में पहने उसके सोने के एयरिंग्स उतरवा लिए। पुलिस ने बताया कि महिला ने बताया कि उसे पता ही नहीं चला कि कब उसने अपने एयरिंग्स उतारे एवं उन लड़कों को थमा दिए। पुलिस के अनुसार, महिला की शिकायत के पश्चात् क्षेत्र के कई CCTV चेक किए गए। CCTV में दोनों युवक एवं हेमलता बात करते दिखाई दिए हैं। हमने CCTV फुटेज में नजर आ रहे दोनों युवकों की तलाश आरम्भ कर दी है। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

स्पा सेंटर की आड़ में चल रही थी जिस्मफरोशी, थाईलैंड से लाइ गई थी लडकियां.. 15 गिरफ्तार

प्रेमिका पर 51 बार हमला कर दी दर्दनाक मौत, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

भाभी को ऑटो में बैठाकर सुनसान रास्ते ले गया देवर और फिर जो किया...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -