स्पा सेंटर की आड़ में चल रही थी जिस्मफरोशी, थाईलैंड से लाइ गई थी लडकियां.. 15 गिरफ्तार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रही थी जिस्मफरोशी, थाईलैंड से लाइ गई थी लडकियां.. 15 गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: देश के विभिन्न हिस्सों में अब भी देहव्यापार का धंधा धड़ल्ले से चल रहा है. इसका एक उदाहरण उत्तर प्रदेश के आगरा में देखने को मिला है. आगरा में ताजगंज थाना क्षेत्र में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. बड़ी बात तो ये है कि, यहां दूसरे देश लड़कियों को बुलाकर जिस्मफरोशी कराई जा रही थी. पुलिस ने छापेमारी के दौरान 15 लोगों को अरेस्ट किया है.

पुलिस ने सोमवार (26 दिसंबर) को यहां स्थित स्पा सेंटर पर छापा मारकर जिस्मफरोशी में लिप्त सात युवतियों समेत कुल 15 लोगों को अरेस्ट किया है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार युवतियों में थाईलैंड और म्यांमा की 5 युवतियां भी शामिल हैं. ताजगंज पुलिस को फतेहाबाद रोड स्थित अरीवा नाम के स्पा सेंटर में सैक्स रैकेट चलने की जानकारी मिलने के बाद वहां रेड मारी गई. ACP अर्चना सिंह ने आज बताया है कि, 'कुल 15 लोगों को हिरासत में लिया गया. इसमें 7 लड़कियां शामिल हैं. जिसमे थाईलैंड की 3 और म्यांमार की 2 युवतियां और उत्तर पूर्वी राज्यों की दो युवतियां शामिल हैं. विदेशी युवतियां टूरिस्ट वीजा पर आगरा आई थीं. पूछताछ में उन्होंने कबूला कि वह अधिक पैसे कमाने के लिए यह काम कर रही थीं.'

ACP सिंह ने जानकारी दी है कि स्पा सेंटर बीते 8 महीनों से चल रहा था. उन्होंने बताया कि जिस्मफरोशी के आरोप में सेंटर के संचालक अमित मिश्रा और उसके तीन साथी और 4 ग्राहक भी अरेस्ट किए गए हैं. पुलिस ने रात भर पूछताछ के बाद सभी के खिलाफ थाना ताजगंज में देह व्यापार अधिनियम की धारा में केस दर्ज किया है.

गोवा छुट्टियां मनाने गई थी लड़की, हो गई हवस का शिकार

बेटी का अश्लील वीडियो बनाया.., विरोध करने पर BSF जवान पिता की हत्या

रोहतक में पंजाब के दो सगे भाइयों की हत्या, एक गिरफ्तार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -