पब्लिक टॉयलेट में गई शादीशुदा महिला के पीछे घुस आए तीन लोग और फिर..
पब्लिक टॉयलेट में गई शादीशुदा महिला के पीछे घुस आए तीन लोग और फिर..
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला महाराष्ट्र के मुंबई से सामने आया है. इस मामले में थर्टी फर्स्ट नाइट को पब्लिक टॉयलेट में शौचालय के लिए गई 30 साल महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया है और यह मामला हाल ही में सामने आया है. इस मामले में तीन लोगों द्वारा शादीशुदा महिला के साथ बलात्कार किया गया है और बताया जा रहा है कि आरोपियों ने मुंबई के कुर्ला में एक बंद कमरे में ले जाकर महिला के साथ बलात्कार किया है. वहीं मिली खबरों के अनुसार इनमें से दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल में भी डाल दिया है. वहीं इस मामले का तीसरा आरोपी अब भी फरार है.

इस मामले में मैला ने बताया कि वह कुर्ला में रहती है और रात के समय अपने घर के पास सार्वजनिक शौचालय में गई थी तभी उसके पहचान के एक शख्स ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसका बलात्कार कर दिया. इस मामले में महिला ने बताया कि वह तीनों वहां नशे की हालत में घूम रहे थे और जैसे ही तीनो की नजर उसपर पड़ी तो तीनो ने उसका मुंह दबाया और उसे एक बंद कमरे में ले गए.

उसके बाद महिला के साथ तीनों ने बारी-बारी से बलात्कार किया और उसके बाद उसे वहीं छोड़कर चले गए. इस मामले में महिला ने हाल ही में तीनो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है. वहीं महिला का आरोप है कि मुख्तार शेख नामक आरोपी महिला के पहचान का है जिसने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर रेप कर उसे धमकी दी थी.

11 दिन तक शादीशुदा महिला को बनाकर रखा बंधक, नहीं किया रेप लेकिन...

प्रथा कहकर घर के सभी लड़कों से बनवाए बहु के शारीरिक संबंध और फिर...

72 साल की अपाहिज महिला से युवक ने किया रेप, लगातार खून बहने से हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -