72 साल की अपाहिज महिला से युवक ने किया रेप, लगातार खून बहने से हुई मौत
72 साल की अपाहिज महिला से युवक ने किया रेप, लगातार खून बहने से हुई मौत
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला कानपूर से सामने आया है. इस मामले में एक युवक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं है और इसे सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में पड़ोसी युवक ने 72 वर्षीय अपाहिज वृद्धा से दुष्कर्म किया है और अधिक रक्तस्राव के कारण वृद्धा की मौत हो गई है. जी हाँ, वहीं इस मामले में परिजन और मोहल्ले के लोगों ने पिटाई के बाद आरोपित को पुलिस को सौंप दिया गया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार 72 वर्षीय वृद्ध महिला चलने-फिरने में असमर्थ थीं और वृद्धा के बेटे पत्नी, दो बेटियों और दो बेटों के साथ टिनशेड में रहते हैं, जबकि मां सामने स्थित दूसरे टीनशेड से बने एक कमरे में रहती थीं.

इस मामले में महिला के बेटे ने बताया कि बीते गुरुवार सुबह करीब 10 बजे दो बेटियां दादी को धूप में बैठाने के लिए कमरे पर गईं तो कमरा अंदर से बंद था और खिड़की से झांका तो अंदर पड़ोस में रहने वाला अमर (22) था. उसे देखते ही दोनों बेटियों ने जोर जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया. उसके बाद वहां आसपास के लोग जुट गए और यह सुनते ही नशे में धुत अमर दरवाजा खोलकर भागने लगा लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट की.

इसके बाद परिजन खून से लथपथ वृद्धा को गंभीर हालत में उर्सला ले गए, जहां डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया. वहीं इस मामले में परिजन शव लेकर घर लौट गए और पुलिस को बताया. इस मामले में पुलिस ने परिजनों को आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाने की बात कही है.

बकरी के सरेआम साथ रेप कर रहा था युवक, पकड़ा गया तो कहा- 'मैंने ली थी इजाजत...'

लड़की को हुआ अपनी बचपन की सहेली से प्यार, पहले करवाया सेक्स चेंज और फिर...

फेसबुक पर सुन्दर प्रोफ़ाइल देखकर लिया शादी का फैसला, मिलने पहुंचा तो भाग खड़ा हुआ लड़का...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -