11 दिन तक शादीशुदा महिला को बनाकर रखा बंधक, नहीं किया रेप लेकिन...
11 दिन तक शादीशुदा महिला को बनाकर रखा बंधक, नहीं किया रेप लेकिन...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला भोपाल से सामने आया है जहाँ पुलिस थाने में दर्ज एक FIR के अनुसार एक विवाहित महिला को 11 दिन तक शहर के शाहपुरा इलाके में बंधक बनाकर रखा गया और किसी को कुछ पता ही नहीं चला. इस मामले में उस महिला का कहना है कि उसका सिरफिरा आशिक उसे अपहृत करके ले गया था और इस दौरान उसने रेप नहीं किया, लेकिन शादी के लिए वह लगातार दवाब बनाता रहा. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार एमपी नगर निवासी सत्ताईस वर्षीय महिला शादीशुदा है और एमपी नगर पुलिस के अनुसार महिला की गत 23 दिसंबर को गुमशुदगी दर्ज हुई थी.

इस मामले में वह बच्चे के साथ घर से अचानक गायब हो गई थी और बीते गुरुवार को महिला परिजनों के साथ पुलिस थाने पहुंची. इस मामले में महिला ने बताया कि, ''संजय बंजारा मुझसे प्यार करता है और बीते 23 दिसंबर को वह घर आया था और उसने मुझसे कहा कि वह मुझसे शादी करना चाहता है. मैंने उसे फटकारते हुए घर से जाने को कहा और इस पर उसने मेरे बेटे पर छुरी रखकर उसे जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद बेटे की खातिर मैं संजय के साथ चलने को तैयार हो गई और उसके साथ चली गई.''

आप सभी को बता दें कि महिला ने बताया कि आरोपी ने शाहपुरा स्थित एक मल्टी में उसे बंधक बनाकर रखा था और इस दौरान उसके साथ कुछ गलत नहीं हुआ. संजय लगातार उसपर केवल शादी करने का दबाव बना रहा था. वहीं आगे महिला ने बताया कि बीते बुधवार को संजय अधिक शराब पीकर सो गया और इस दौरान ही वह वहां से भाग निकली.

72 साल की अपाहिज महिला से युवक ने किया रेप, लगातार खून बहने से हुई मौत

बकरी के सरेआम साथ रेप कर रहा था युवक, पकड़ा गया तो कहा- 'मैंने ली थी इजाजत...'

सांता क्लॉज के कपड़े पहने दो चोरों ने तोड़े 10 दुकानों के शटर, उड़ाया लाखों का माल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -