शौच के लिए गई युवती संग हुआ रेप, आरोपी की गिरफ्तारी में लगी पुलिस

Jun 24 2019 05:40 PM
शौच के लिए गई युवती संग हुआ रेप, आरोपी की गिरफ्तारी में लगी पुलिस

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान करते हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में जो सामने आया है वह बस्ती के कलवारी क्षेत्र का है जहाँ 38 वर्षीय महिला से शनिवार रात दुष्कर्म किया गया है. इस मामले में रात साढ़े नौ बजे बेहोशी की हालत में मिलने पर परिवार के लोग रात बीतने का इंतजार करने लगे और लोकलाज में बिना पुलिस को सूचित किए सुबह ओपेक अस्पताल कैली ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ परिवार वालों ने शव घर ले जाने के बाद रविवार दोपहर पुलिस को जानकारी दी और गांव में आईजी, एसपी, एएसपी सहित तमाम पुलिस अधिकारी पहुंच गए लेकिन इस मामले का आरोपी फरार बताया गया है.

वहीं इस मामले में आरोपी के घर की पुलिस ने तलाशी ली तो उसके कमरे से शराब व अन्य आपत्तिजनक समान बरामद कर लिया है और सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक़ पीड़िता के परिवार के लोग बताते हैं कि ''वह घर से शौच के लिए अकेले निकली थी. रेप पीड़िता की मौत की खबर मिलते ही पुलिस को मानो सांप सूंघ गया हो. और पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ गांव में पहुंच गए और शव को कब्जे में ले लिया. वहीं फॉरेंसिक टीम भी घटनास्थल पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए.

इस मामले में आईजी ने बताया कि आरोपी पीड़िता के गांव का 55 वर्षीय जोखन चौधरी है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छह टीमों को लगाया गया है जो जल्द गिरफ्त में ले लिया जाएगा. वाइए यह पहला ऐसा मामल नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं.

दिल्ली में 24 घंटों के भीतर हुए 9 क़त्ल, केजरीवाल ने पुलिस पर उठाए सवाल, मिला ये जवाब

बेटी के साथ करता था छेड़छाड़, पिता ने तवा मारकर कर दी हत्या

नई दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके में डबल मर्डर, केस सुलझाने में जुटी पुलिस