नई दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके में डबल मर्डर, केस सुलझाने में जुटी पुलिस
नई दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके में डबल मर्डर, केस सुलझाने में जुटी पुलिस
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके में ब्लाइंड शिक्षक और उसकी पत्नी की अज्ञात हमलावरों ने चाकू गोदकर हत्या कर दी. वारदात के वक़्त पति-पत्नी घर में अकेले थे. मृतकों की शिनाख्त हरिबल्लभ सिंह (51) और (47) शांति देवी के रूप में हुई है. हरिबल्लभ सिंह कंझावला स्थित एक विद्यालय में म्यूजिक के टीचर थे. पुलिस का कहना है कि मौके ए वारदात से मिले साक्ष्य अभी इस बात की तरफ इशारा कर रहे हैं कि वारदात को जिन हमलावरों  ने अंजाम दिया है वे हरिबल्लभ के जानकार थे. 

पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि प्रथम दृष्टि से यह पता चलता है कि बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या को किसी लूटपाट के इरादे से नहीं की गई है. पुलिस ने बताया है कि हरिबल्लभ अपने परिवार के साथ द्वारका मोड़ स्थित भगवती गार्डन एक्सटेंशन में रहते थे. परिवार में हरिवल्लभ और इनकी पत्नी शांति के अतिरिक्त बेटी दृष्टि व बेटा ऋषभ रहते थे. इनकी बेटी एमबीए कर रही हैं, वहीं बेटा इंजीनियर है. शनिवार शाम जब बेटी फ्लैट में दाखिल हुई तो देखा कि घर में खून फर्श पर फैला हुआ था.

बेड पर शांति देवी खून से लथपथ पड़ी थी. वहीं हरिबल्लभ भी फर्श पर खून से लथपथ पड़े थे. घटना के वक़्त इनका बेटा घर से बाहर था. इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. क्राइम टीम ने घटनास्थल से सबूत एकत्रित करने शुरु किए. पुलिस के मुताबिक अभी तक की छानबीन में फ्लैट से लूटपाट का कोई साक्ष्य नहीं मिला है. ऐसे में अभी हत्या के पीछे क्या उद्देश्य है इसके सम्बन्ध में कुछ कहा नहीं जा सकता है।

हलाला के नाम पर बहु के कमरे में जा पहुंचा जेठ और...

सड़क पर लड़की को होने लगा पेटदर्द और फिर जो हुआ वह देखकर लोग रह गए सन्न...

बच्ची के जन्म से परेशान युवक ने बेरहमी से कर दी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -