बेटी के साथ करता था छेड़छाड़, पिता ने तवा मारकर कर दी हत्या
बेटी के साथ करता था छेड़छाड़, पिता ने तवा मारकर कर दी हत्या
Share:

नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में बीटेक के विद्यार्थी को नाबालिग लड़की को छेड़ना भारी पड़ गया। नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ करने पर एक शख्स ने नॉलेज पार्क थाना इलाके के तुगलपुर में रहने वाले बीटेक छात्र की तवे से वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने अभियुक्त को कुछ घंटे बाद ही गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया। 

मृतक छात्र अनिकेश कुशीनगर का निवासी था, जो ग्रेटर नोएडा में इंजीनियर बनने के लिए आया था। किन्तु उसकी एक हरकत ने उसकी जान ले ली। जानकारी के अनुसार, अनिकेत जिस मकान में रहता था, उसी मकान में गुलाब यादव और उसकी बेटी भी रहा करते थे। अनिकेश हमेशा गुलाब यादव की बेटी घूरता रहता था और जब उसे देखता तो अश्लील हरकत या टिप्पणियां करता था, जिससे परेशान होकर युवती ने अपने पिता से इसकी शिकायत की।

आक्रोश में मूलरूप से मधुबनी बिहार के गुलाब यादव ने अनिकेश के सिर पर तवे से वार कर लहूलुहान कर दिया। आसपास में रहने वाले लोग घायल अनिकेश को लेकर कैलाश अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सीओ ग्रेटर नोएडा प्रथम श्वेताभ पांडेय ने जानकारी देते हुए बताया है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में उसने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है। 

नई दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके में डबल मर्डर, केस सुलझाने में जुटी पुलिस

हलाला के नाम पर बहु के कमरे में जा पहुंचा जेठ और...

सड़क पर लड़की को होने लगा पेटदर्द और फिर जो हुआ वह देखकर लोग रह गए सन्न...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -