ऑपरेशन के दौरान डॉक्टर्स ने किया ऐसा काम कि घर जाते ही महिला के प्राइवेट पार्ट से आने लगा खून..
ऑपरेशन के दौरान डॉक्टर्स ने किया ऐसा काम कि घर जाते ही महिला के प्राइवेट पार्ट से आने लगा खून..
Share:

हाल ही मे एक अपराध की एक खबर ऐसी सामने आई है उसे सुनकर आप सभी हैरान रह जाएंगे. जी दरअसल यह खबर पाकिस्तान की है जहाँ एक महिला सर्जरी के दौरान रेप का शिकार हो गई है. इस मामले मे महिला ने आरोप लगाया है उसके साथ सर्जरी के दौरान रेप किया गया है. आप सभी को बता दें कि 35 साल की महिला पाइल्स के मामूली से ऑपरेशन के लिए लाहौर के सर्विस हॉस्पिटल में एडमिट हुई थी और 8 घंटे के ऑपरेशन के बाद उसे शाम को ही डिस्चार्ज कर दिया गया.

बताया जा रहा है इस मामले मे सर्जरी के बाद जब उसे होश आया तो वो भयानक दर्द से चिल्लाने लगी और उसकी यूरिनरी से ब्लीडिंग हो रही थी उसके बाद उसे कुछ समझ नहीं आया. इस मामले मे बताया जा रहा है कि महिला को हॉस्पिटल में सर्जरी के लिए एडमिट कराया गया था और एनस्थीसिया देकर सर्जरी के लिए करीब 8 घंटे तक उसे ऑपरेशन थिएटर में बंद रखा गया था.

उसके बाद उसी दिन शाम को उसे डिस्चार्ज भी कर दिया गया और घर पहुंचने के बाद जब एनस्थीसिया का असर कम हुआ और वो थोड़ा होश में आई, उसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट से खून आने लगा और वह दर्द से तड़पने लगी तब जाकर उसे मामला समझ आया और उसे अपने साथ हुए रेप का अहसास हुआ. वहीं फिर उसने टेस्ट करवाया जिसमें ये बात कंफर्म हो गई. इस मामले मे रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है और अब इस मामले की जांच की जा रही है.

चलती कार में 3 लड़के लुटते रहे 12 साल की लड़की की इज्जत, पड़ी पुलिस की नजर और फिर...

बहु को नहीं हो रहा था लड़का, ससुर और देवर ने किया यह काम...

पोर्न देखकर पत्नी से बनाता था संबंध और फिर वायरल कर दी पत्नी की नग्न तस्वीर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -