बहु को नहीं हो रहा था लड़का, ससुर और देवर ने किया यह काम...
बहु को नहीं हो रहा था लड़का, ससुर और देवर ने किया यह काम...
Share:

हाल ही मे अपराध का एक मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. इस मामले को सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं.जी दरअसल यह मामला रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला है. यह मामला हरियाणा के जींद के बोहतवाला गांव का है. इस मामले को सुनकर सभी के होश उड़ गये हैं. यहाँ बेटा पैदा न होने पर एक महिला को फिनाइल पिलाकर उसकी जाने लेने की कोशिश की बात सामने आई है. इस मामले मे पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि पीड़िता ने सदर थाना में पति समेत तीन लोगों के खिलाफ मारपीट करने, जबरदस्ती संबंध बनाने और जहरीला पदार्थ देने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करवाया है.

इस मामले मे पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट में बताया की उसे आईवीएफ से जुड़वा लड़कियां हुई थीं और उसके बाद से ही पति,सास, और देवरानी उसे परेशान करते थे और उसके साथ मारपीट भी करते थे. इसी के साथ महिला ने रिपोर्ट में बताया की दो दिन पहले ही ससुराल वालों ने फिर उनके साथ मारपीट की और उसके बाद देवर ने पहले संबंध बनाया और फिर ससुर ने संबंध बनाया. उसके बाद उसे जबरन फिनायल पिलाया.

वहीं इस घटना की सूचना के बाद उसके पीहर पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए और उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने हालात गंभीर होने पर उसे दूसरे अस्पताल मे रेफर कर दिया वहीं फिर वहां पुलिस को बुलाया गया और रिपोर्ट दर्ज करवाई गई. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

सुनसान पड़े मकान में संबंध बनाने लगे कपल और फिर हुआ वो जो आप सोच भी नहीं सकते..

प्रिंसिपल ने शिक्षिका को किया संबंध बनाने के लिए मजबूर और फिर...

पोर्न देखकर पत्नी से बनाता था संबंध और फिर वायरल कर दी पत्नी की नग्न तस्वीर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -