चलती कार में 3 लड़के लुटते रहे 12 साल की लड़की की इज्जत, पड़ी पुलिस की नजर और फिर...
चलती कार में 3 लड़के लुटते रहे 12 साल की लड़की की इज्जत, पड़ी पुलिस की नजर और फिर...
Share:

इन दिनों लगातार देश में बढ़ती जा रही अपराध की घटनाओं ने सभी को हैरान किया है. ऐसे मे आए दिन देश में दुष्कर्म, गैंगरेप, हत्या, लूट, बच्चियों के साथ रेप की घटनाए सामने आ रही है. इन दिनों देश मे महिलाओं की सुरक्षा मे कमी आ रही है. अब हाल ही मे एक मामला दिल्ली के रोहिणी के नरेला इलाके से सामने आया है. जहाँ बीते मंगलवार देर रात तीन लोगों ने चलती कार में 12 वर्षीय लड़की से कथित तौर पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. इस मामले की जानकारी हाल ही मे मिली है. इस मामले मे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और इनकी पहचान रवि कुमार, मोहित और विनोद के रूप में हो चुकी है.

वहीं पुलिस ने बीते मंगलवार रात संदेह के आधार पर एक कार का पीछा किया. इस मामले मे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब कार की तलाशी ली गई तो उसमें एक लड़की और तीन लोगों मिले और तीनो मे लड़की की हालत बहुत खराब थी. वहीं उस दौरान पीड़िता 12 वर्षीय लड़की ने आरोप लगाया कि तीनों व्यक्तियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया है और तीनो ने उसके निजी अंगों को भी चोट पहुंचाई है.

इस मामले मे पुलिस ने बताया कि आरोपी और लड़की एक ही इलाके में रहते हैं और आरोपियों की लड़की पर काफी लम्बे समय से नजरें थी. इस मामले मे अब पुलिस ने तीनों गिरफ्तार कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

सुनसान पड़े मकान में संबंध बनाने लगे कपल और फिर हुआ वो जो आप सोच भी नहीं सकते..

प्रिंसिपल ने शिक्षिका को किया संबंध बनाने के लिए मजबूर और फिर...

पोर्न देखकर पत्नी से बनाता था संबंध और फिर वायरल कर दी पत्नी की नग्न तस्वीर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -