चाक़ू दिखाकर उतरवाए कपडे और फिर बारी-बारी से..
चाक़ू दिखाकर उतरवाए कपडे और फिर बारी-बारी से..
Share:

आए दिन होने वाली बलात्कार की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है और अब एक बार फिर से एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला बिहार के किशनगंज जिले से आया है. यहाँ पर एक व्यक्ति ने चाकू दिखाकर एक युवती से सामूहिक बलात्कार किया है. जी हाँ, इस मामले के रिपोर्ट बहादुसरगंज थाना क्षेत्र में लिखवाई गई है जहाँ के पुलिस अधिकारी ने बताया है कि युवती की शादी हो चुकी है और इसके बाद भी आरोपी ने उसके घर आने के बाद फिर से उसके साथ दुष्कर्म किया.

खबरों के अनुसार जिले में शादी का झांसा देकर एक युवक ने एक युवती से कई महीनों तक शारीरिक संबंध बनाए हैं. वहीं पुलिस का कहना है कि बहादुरगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली 19 वर्षीय युवती के साथ आज से 7 महीने पहले पूर्व युवक दानिश ने चाकू का भय दिखाकर दुष्कर्म किया था और उसके बाद मामला खुलने के डर से युवक ने उसे शादी का झांसा देकर अपने वश में कर लिया.

शादी के झांसे में आकर महिला उसे अपना जिस्म सौंपती रही. धीरे-धीरे व्यक्ति उसका शारीरिक शोषण करने लगा और युवती ने जब शादी का दबाव बनाया तो व्यक्ति ने साफ इंकार कर दिया. बाद में युवक अपने साथ दोस्तों को भी उसके जिस्म नोचवाने के लिए लाने लगा और एक दिन वहां से निकलकर महिला ने थाने में रिपोर्ट लिखवाई जिसके बाद अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

फर्श बनाने आया था मिस्त्री, सूंघने लगा लड़की के अंडरगार्मेंट्स और फिर...

12 साल की बेटी को पिता ने बनाया हवस का शिकार, मामा ने सुनते ही उठाया यह कदम

9वीं के छात्र के साथ हुआ सामूहिक कुकर्म, आरोपियों के बारे में जानकर दंग रह गई पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -