फर्श बनाने आया था मिस्त्री, सूंघने लगा लड़की के अंडरगार्मेंट्स
फर्श बनाने आया था मिस्त्री, सूंघने लगा लड़की के अंडरगार्मेंट्स
Share:

हम सभी के घर में ना जाने कितने ही काम करने वाले लोग आते हैं ऐसे में हम सभी की जांच परख नहीं कर पाते हैं लेकिन कभी कभी इसका अंजाम बहुत बुरा होता है जैसे यहाँ हुआ. जी हम बात कर रहे हैं कैलिफोर्निया के लॉ़स एंजिलिस का जहाँ कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर आपको यकीन नहीं होगा. यहाँ रहने वाले जेसन कूपर ने अपना नया घर बनवाया था और उन्होंने अपने घर की फर्श की मरम्मत के लिये एक मिस्त्री बुलाया था. जब मिस्त्री उनके घर आया तो उसने उनकी बेटियों के कमरे का काम खत्म किया.

उसके बाद जेसन ने सीसीटीवी में मिस्त्री की हरकतों को चेक किया तो उनके और उनकी पत्नी के होश उड़ गए. दरअसल कैमरे में उन्होंने देखा कि मिस्त्री काम करते-करते बच्चियों के बेड की तरफ गया और उनके बेड पर पड़े गंदे कपड़ों को उठाकर गंदे तरीके से सूंघने लगे. मिस्त्री की हरकतों को सीसीटीव फुटेज के जरिए देखकर वह फौरन पुलिस स्टेशन गए और उस मिस्त्री के खिलाफ शिकायत दर्ज की.

आपको बता दें कि मिस्त्री ने बेड पर पड़े कपड़ों में से बच्चियों के कुछ अंडरगार्मेंट्स निकाले और चुपके से उन्हें अपनी पॉकेट में डाल लिया और वहां से चला गया. कैमरे में मिस्त्री को ऐसी हरकत करते हुए देखकर जेसन और उनकी पत्नी दंग रह गए और दोनों ने तुरंत कंपनी को फोन किया और मिस्त्री की शिकायत की. खबरों के अनुसार जेसन की एक 5 साल की और दूसरी 3 साल की बेटी हैं और मिस्त्री की इस हरकत के बाद जेसन और उनकी पत्नी डर गए और दोनों ने थाने में रिपोर्ट लिखवाई.

9वीं के छात्र के साथ हुआ सामूहिक कुकर्म, आरोपियों के बारे में जानकर दंग रह गई पुलिस

एचआईवी संक्रमित पति को चाहिए था बच्चा, पत्नी को कहा 'पापा संग सो जाओ'

प्रमोशन के लिए पत्नी और बॉस को किया कमरे में बंद और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -