9वीं के छात्र के साथ हुआ सामूहिक कुकर्म, आरोपियों के बारे में जानकर दंग रह गई पुलिस
9वीं के छात्र के साथ हुआ सामूहिक कुकर्म, आरोपियों के बारे में जानकर दंग रह गई पुलिस
Share:

आए दिन रेप के नए मामले सामने आते हैं ऐसे में हाल ही में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरानी में दाल दिया है. दरअसल यह मामला राजधानी दिल्ली का है जहाँ एक नामी सरकारी स्कूल में कक्षा 9 के छात्र के साथ सामूहिक कुकर्म किया गया है. खबरों की मानें तो पीड़ित छात्र के साथ उसके क्लासमेट दोस्तो ने जून महिने में गर्मी की छुट्टीयों के दौरान स्कूल में लगे समर कैंप में पहली बार इस घटना को अंजाम दिया और उस दिन सहपाठियों ने कई बार इस तरह की यातना दी थी.

आरोपी विद्यार्थी इस घटने के होने के बाद बार-बार पीड़ित को डरा-धमकाकर इस घटना को अंजाम देते रहे लेकिन एक दिन इस घटना से पर्दा उठ गया. इस घटना का राज खुला 14 सितंबर को जब स्कूल के एक अन्य विद्यार्थी ने घटना को अपनी आंखों से देख लिया. बाद में उसने हिम्मत दी तो पीड़ित छात्र ने बदनामी का डर छोड़कर अपने परिजनों को अपने साथ हुए अत्याचार के बारे में बताया. पीड़ित की शिकायत के आधार पर मधु विहार थाना पुलिस ने कुकर्म और पॉक्सो की धारा में रिपोर्ट दर्ज की लेकिन इस मामले में पुलिस ने अभी तक किसी विद्यार्थी को हिरासत में नहीं लिया है. बीते सोमवार को भी पुलिस की टीम छानबीन के लिए स्कूल गई थी लेकिन इन दिनों स्कूलों में परीक्षाएं चल रही हैं इस वजह से पुलिस कोई एक्शन नहीं ले पा रही है.

पुलिस ने बताया कि पीड़ित छात्र परिवार के साथ मधु विहार इलाके में रहता है और उसी इलाके में स्थित सरकारी स्कूल कक्षा 9 का छात्र है और पूछताछ में बच्चे ने बताया कि गर्मी की छुट्टी के दौरान दोनों आरोपी पीड़ित को डरा-धमकाकर तीसरी मंजिल पर कंप्यूटर लैब के सामने वाले खाली कमरे में ले गए और वहां उसके साथ सामूहिक कुकर्म किया और उस समय आरोपियों ने धमकी दी. उनकी धमकी व बदनामी के डर से पीड़ित ने घर में बात नहीं बताई जिससे कि आरोपियों का दुस्साहस बढ़ गया और वह अक्सर पीड़ित के साथ कुकर्म करने लगे लेकिन एक दिन किसी अन्य बच्चे ने यह सब देखकर पीड़ित को हिम्मत दी जिसके बाद मामला खुल गया.

एचआईवी संक्रमित पति को चाहिए था बच्चा, पत्नी को कहा 'पापा संग सो जाओ'

प्रमोशन के लिए पत्नी और बॉस को किया कमरे में बंद और फिर...

रात में बिस्तर से आ रही थी जोर-जोर से आवाज, गुस्से में पड़ोसी ने किया यह काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -