12 साल की बेटी को पिता ने बनाया हवस का शिकार, मामा ने सुनते ही उठाया यह कदम
12 साल की बेटी को पिता ने बनाया हवस का शिकार, मामा ने सुनते ही उठाया यह कदम
Share:

लखीमपुर खीरी से आते हुए मामले थमने का नाम ही नहीं ले रह हैं आए दिन वहां से कई ऐसे मामले सामने आते हैं जो हैरानी में डाल देते हैं जैसे हाल ही में एक मामला सामने आया है. दरअसल लखीमपुर खीरी में एक पिता और बेटी के पवित्र रिश्ते को कलंकित कर पिता ने कुछ ऐसा किया कि सुनकर कोई भी हैरान रह जाएगा. बीती शनिवार की रात एक पिता ने अपने पास सो रही अपनी 12 वर्षीय बेटी को चारपाई पर ही दबोच लिया और उसके बाद उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसका रेप किया.

एक दिन बाद यानी बीते सोमवार को स्कूल जाने के बहाने डरी सहमी बालिका घर से निकली और अपने मामा के घर पहुंची. मामा के घर पर उसने अपने पिता की काली करतूत बताई जिसे सुनकर मां ने पुलिस थाने में पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई अब पुलिस ने बालिका को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा है. आप सभी को बता दें कि यह मामला बांकेगंज पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव का है जहाँ पीड़ित बालिका ने बताया कि वह कक्षा आठ की छात्रा है और उसकी मां की करीब 10 साल पहले मौत हो चुकी है. उसके पिता मजदूरी करते हैं और वह अपने पिता के साथ ही अकेले घर में रहती है.

शनिवार की रात जब वह सो रही थी तभी पिता उसकी चारपाई के पास पहुंचे और उसे दबोच लिया और जब उसने उनका विरोध किया तो पिता ने उसे जान से मार देने की धमकी दी. पिता के डर से वह दो दिन तक घटना को मन ही मन लेकर घुटती रही लेकिन सोमवार को जब वह स्कूल के लिए घर से निकली तो स्कूल न जाकर पड़ोस गांव निवासी अपने मामा के घर जाकर घटना की जानकारी दी जिसे सुनकर मामा के होश उड़ गए, उन्होंने सेलफोन से इस मामले की जानकारी बांकेगंज पुलिस को दी जिसके बाद मामला थाने में दर्ज हुआ और अब पीड़ित लड़की के पिता की खोज की जा रही है.

9वीं के छात्र के साथ हुआ सामूहिक कुकर्म, आरोपियों के बारे में जानकर दंग रह गई पुलिस

उत्तर भारत में नहीं थम रहा बारिश का कहर, 11 की मौत 45 लापता

सेक्सी अवतार से छोड़ संस्कारी अवतार में नजर आई यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -