अपने एक्स को दोबारा पाने के लिए लड़की ने किया घिनौना काम, सुनकर काँप उठेगी रूह
अपने एक्स को दोबारा पाने के लिए लड़की ने किया घिनौना काम, सुनकर काँप उठेगी रूह
Share:

दुनियाभर में प्यार का यह आलम है कि लोग कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाते हैं लेकिन कई बार उनका ब्रेअकप हो जाता है और उन्हें नया हमसफ़र मिल जाता है. ऐसे में कई लोग सच्चे प्यार में ब्रेअकप सह नहीं पाते हैं और वह बौखला जाते हैं और गलत काम कर बैठते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ इग्लैंड में, जहाँ रहने वाली एक 25 साल की लड़की ने जो किया उसे सुनकर आपका दिल दहल सकता है. इस मामले में उस लड़की ने अपने प्यार को पाने के लिये इतनी हद पार कर दी कि उसे जेल जाना पड़ गया.

बताया जा रहा है कि इस मामले में उस लड़की को अपने एक्स बॉयफ्रेंड को फंसाने के चक्कर में जेल जाना पड़ा है. यह मामला लंदन का है जहां जेसिका नॉर्डक्विस्ट एक कंपनी में काम करती थी और वहीं उसको उसका सच्चा प्यार मिला. जी हाँ, उसकी मुलाकात मार्क वीक से हुई जो उसे बहुत पसन्द आया. उसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई और जल्द ही दोस्ती प्यार में बदल गई. फिर दोनों न्यूयॉर्क में शिफ्ट हो गए और दोनों साथ रहने लगे. वहीं कुछ समय बाद किसी वजह से दोनों में झगड़ा हुआ और दोनों का ब्रेकअप हो गया लेकिन जेसिका ब्रेअकप नहीं चाहती थी इस वजह से वह लड़के को रेप और किडनैप के मैसेज करने लगी.

उसके बाद जेसिका ने मार्क का अपहरण कर लिया और उसके साथ रेप किया और खुद को रेप पीड़िता बताकर पुलिस के सामने पेश किया. उसके बाद जेसिका ने रेप को साबित करने के लिए नकली बेबी बंप तक लगा लिया लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया और अब उसे हिरासत में लेकर जेल में डाल दिया गया है.

मंदिर से आने लगी बच्ची की चिल्लाने की आवाज, लोग पहुंचे तो देखकर उड़ गए होश

पति पूरी रात बनाता था अप्राकृतिक संबंध लेकिन एक दिन...

व्हाट्सएप पर की गई इस हरकत के लिए कंपनी ब्लॉक कर देगी आपका अकाउंट!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -