मंदिर से आने लगी बच्ची की चिल्लाने की आवाज, लोग पहुंचे तो देखकर उड़ गए होश
मंदिर से आने लगी बच्ची की चिल्लाने की आवाज, लोग पहुंचे तो देखकर उड़ गए होश
Share:

लगातार बढ़ रहे अपराध के मामले में एक मामला और बढ़ गया है और यह मामला है बिहार का. जी हाँ, बिहार के नालंदा जिले के बिहार थाना क्षेत्र के खंदकपर में एक सिरफिरे युवक द्बारा आठ साल की बच्ची को अगवा कर लिया और उसके बाद उसने वह करने की कोशिश की जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं. इस मामले में अब आरोपी को पकड़कर हिरासत में ले लिया गया है. बताया जा रहा है कि वह बच्ची को अगवा कर उसकी बलि देने वाला था. इस मामले में बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर लोगों ने उसे बचा लिया.

खबरों के अनुसार वह व्यक्ति बच्ची को बहला-फुसला कर मंदिर में ले गया था और उसके बाद वह उसकी बलि देने के लिए तैयारी करने लगा लेकिन बच्ची जोर जोर से चिल्लाने लगी और लोगों ने उसे बचा लिया. यह मामला नालंदा जिले के खंदकपर नीलकंठ मंदिर से सामने आया जहाँ बीते रविवार की सुबह एक बच्ची के चिल्लाने की आवाज आई जिसे सुनकर सभी वहां पहुंचे और सब कुछ देखकर हैरान रह गए.

मंदिर में बच्ची की बलि दी जाने वाली थी लेकिन मौके पर पहुंचे लोगों ने हमलावर युवक को पकड़कर बच्ची को बचाया और बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेजा, जहाँ इस समय बच्ची को एडमिट किया गया है. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई लेकिन उसके पहले भीड़ ने युवक को पकड़कर जमकर पीटा. पीटने के बाद पुलिस को बुलाया गया और पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर जेल भेज दिया.

पति पूरी रात बनाता था अप्राकृतिक संबंध लेकिन एक दिन...

व्हाट्सएप पर की गई इस हरकत के लिए कंपनी ब्लॉक कर देगी आपका अकाउंट!

नशे में कार ड्राइव कर रही महिला ने युवक को रौंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -