पति पूरी रात बनाता था अप्राकृतिक संबंध लेकिन एक दिन...
पति पूरी रात बनाता था अप्राकृतिक संबंध लेकिन एक दिन...
Share:

आए दिन बढ़ती जा रही अपराध की घटनाओं को सुनकर सभी को बुरा लगता है ऐसे में इसे रोकने के प्रयास लगातार हो रहे हैं लेकिन यह घटनाएँ नहीं रुक रहीं हैं. हाल ही में भी एक अपराध का मामला मुरादाबाद से सामने आया है. इस मामले में एक शिक्षामित्र ने पत्नी के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए है और इसी कारण उसे पुलिस ने हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है.

जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार महिला ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कर दिया है और इसी कारण पुलिस ने शिक्षा मित्र को गिरफतार कर जेल भेज दिया गया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ शहर के रामगंगा विहार सिविल लाइंस निवासी महिला शिक्षा मित्र का विवाह अमरोहा के डिडौली थाना क्षेत्र स्थित गांव निवासी शिक्षामित्र से हुआ था और महिला ने सिविल लाइंस थाने में अपने पति समेत नौ ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया.

महिला ने बताया कि आरोपी पति दहेज की मांग पूरी न होने पर जबरदस्ती करता है और अप्राकृतिक संबंध बनाता है. वह रातभर जबरदस्ती करता है और मेरे निजी अंगों को भी चोट पहुंचाता है. इस मामले में अब पुलिस ने आरोपी की तलाश कर उसे गिरफ्तार किया और जेल भेजा है जहाँ उसकी अच्छे से रिमांड ली जा रही है.

व्हाट्सएप पर की गई इस हरकत के लिए कंपनी ब्लॉक कर देगी आपका अकाउंट!

भतीजे के साथ चाची मना रही थी सुहागरात कि आ धमके बच्चे और फिर...

5 पत्नियों के प्यास बुझाते-बुझाते दर्द से हो गई पति की मौत फिर छठी पत्नी ने किया ऐसा काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -