तंत्र-मंत्र के नाम पर बलात्कार
तंत्र-मंत्र के नाम पर बलात्कार
Share:

राजकोट ​: दुनिया भले ही चांद पर पहुच गई हो लेकिन आज भी देश में अंधविश्वास के जड़ें बहुत मजबूती से फैली हुई है. लोग इसी बात का फायदा उठाकर महिलाओ का शोषण कर रहे है. ऐसा ही एक मामला गुजरात के राजकोट में सामने आया है जहां पाखंडी तांत्रिक ने तंत्र-मंत्र क्रिया के बहाने एक महिला को हवस का शिकार बनाया. इतना ही नही आरोपी तांत्रिक ने इसका अश्लील विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला की 2005 में शादी हुई थी जिससे उसको एक बेटा है लेकिन पति से झगडे की वजह से महिला ने दूसरी शादी कर ली, लेकिन दूसरे पति के साथ भी महिला के झगडे होते थे इस वजह से वह अपने बेटे को लेकर मायके रहने लगी. इसी दौरान पीड़ित महिला राजकोट के पंचशील पार्क में रहेने वाले ज्योतिषी के संपर्क में आ गई. आरोपी ज्योतिषी ने महिला को अकेलेपन और सुखी शादीशुदा जिंदगी के नाम पर झांसे में ले लिया.

वह महिला को तंत्र क्रिया के नाम पर गुमराह करने लगा. इस दौरान उसने पीड़ित महिला को राजस्थान ले जाकर उसका रेप किया. इतना ही नही आरोपी ने इस घिनौनी करतूत का विडियो भी बनाया और उसे वायरल कर दिया. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. आरोपी अभी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है.

गोवा बीच पर मिली विदेशी लड़की की लाश, बलात्कार के बाद हत्या की आशंका

रात 2 बजे पति का मूड बना, पत्नी ने मना किया तो सामने आई हैरान करने वाली कहानी

जीजा के साथ अय्याशी कर रही थी साली, अचानक आ गई दीदी फिर ?

बेवफा गर्लफ्रेंड को रोमांस करते - करते मारा, पढ़े हत्या के अनोखी घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -