रात 2 बजे पति ने की ऐसी डिमांड, पत्नी ने मना किया तो सामने आई हैरान करने वाली कहानी
रात 2 बजे पति ने की ऐसी डिमांड, पत्नी ने मना किया तो सामने आई हैरान करने वाली कहानी
Share:

इंदौर : जिस्मानी संबंध की तड़प ऐसी की इंसान कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाता है. एक तरफ तो पत्नी के किसी और से अवैध संबंध. वही दूसरी तरफ पत्नी के साथ संबंध बनाने को बेताब पति. इसके बाद जो हुआ वह बेहद ख़ौफ़नाक है. पत्नी ने संबंध बनाने से मना किया तो गुस्से से तिलमिलाए पति ने पत्नी के सिर पर घट्टी का पत्थर मार दिया. सिर पर गंभीर चोंट लगने की वजह से पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया.

मिली जानकारी के मुताबिक रात के करीब 2 बजे पति की संबंध बनाने की इच्छा हुई. वह पत्नी के साथ संबंध बनाने को बेताब होने लगा लेकिन जब वह अपनी जिस्मानी भूख को मिटाने के लिए पत्नी के पास पंहुचा तो उसने संबंध बनाने से मना कर दिया. जब पति संबंध बनाने की जिद करने लगा तो गुस्से में पत्नी ने उसे चांटा मार दिया. इस बात से बोखलाए राजू ने पास में रखे घट्टी के पत्थर से पत्नी के सिर पर हमला कर दिया. पुष्पा की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

जब सुबह छोटी बेटी अपनी मां को उठाने पहुची तो खून से लथपथ मां की लाश को देखकर उसके होंश उड़ गए. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. वही इस मामले में आरोपी ने बताया कि उसकी 45 वर्षीय पत्नी के किसी और से अवैध संबंध थे जिसके कारण वह उसे उसके साथ संबंध नही बनाने देती थी. रात में जब वह पत्नी के पास संबंध बनाने गया तो उसने मना कर दिया. इसके बाद गुस्से में आकर उसने पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस ने मृतिका की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जीजा के साथ अय्याशी कर रही थी साली, अचानक आ गई दीदी फिर ?

बेटे के साथ सेक्स करती हुई पकड़ी गई 34 वर्षीय मां

यह ट्रिक अपनाकर 22 साल की भाभी के साथ हर दिन रोमांस करता था देवर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -