गोवा बीच पर मिली विदेशी लड़की की लाश, बलात्कार के बाद हत्या की आशंका
गोवा बीच पर मिली विदेशी लड़की की लाश, बलात्कार के बाद हत्या की आशंका
Share:

पणजी : गोवा बीच पर एक 25 वर्षीय विदेशी लड़की की लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई. बताया जा रहा है कि लड़की आइरिश नागरिक है. घटना की सुचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने मामला संज्ञान में लिया. पुलिस को आशंका है कि लड़की के साथ पहले बलात्कार किया उसके बाद हत्या कर दी गई. फ़िलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक है घटना काफी हद तक स्कारलेट कीलिंग हत्याकांड से मिलती जुलती है.

बता दे कि 19 फ़रवरी 2008 को नाबालिग स्कारलेट की लाश गोवा के अंजुना बीच पर अर्धनग्न हालत में बरामद हुई थी. स्कारट के फैमिली गोवा घूमने आई थी. इस मामले में पुलिस ने पहले डूबने की वजह से स्कारलेट की मौत होना बताया था. बाद परिजनों द्वारा हत्या का की आशंका जाहिर करने पर दोबारा पोस्टमार्टम की मांग की गई. स्कारलेट की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो खुलासा हुआ उसे जानकर पुलिस भी हैरान रह गई. रिपोर्ट में आया कि स्कारलेट को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ बलात्कार किया गया फिर उसकी हत्या कर दी गई.

फ़िलहाल पुलिस इस हाल में मिली विदेश लड़की की लाश के मामले को भी इसी नज़रिये से देख रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा.

युवक को बनाया हवस का शिकार

यह ट्रिक अपनाकर 22 साल की भाभी के साथ हर दिन रोमांस करता था देवर

रात 2 बजे पति का मूड बना, पत्नी ने मना किया तो सामने आई हैरान करने वाली कहानी

जीजा के साथ अय्याशी कर रही थी साली, अचानक आ गई दीदी फिर ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -