लक्की ड्रा के लालच में महिला ने गंवाए 17 लाख रुपये, जाने पूरा मामला
लक्की ड्रा के लालच में महिला ने गंवाए 17 लाख रुपये, जाने पूरा मामला
Share:

शिमला: देश के राज्य हिमाचल प्रदेश के ऊना शहर में एक महिला ने लगभग 17 लाख रुपये के चक्कर में 20 लाख गंवा दिए. पुलिस में दी कम्प्लेन में महिला ने बताया कि उसने एक शॉपिंग पोर्टल से ऑनलाइन सामान ऑर्डर किया था. कुछ दिनों के पश्चात् उसे वेबसाइट की तरफ से सदेश आया. सदेश में कहा गया कि जो ऑनलाइन सामान मंगवाया था, उसमें आपका लक्की ड्रा निकला है.

वही लक्की ड्रा में गाड़ी का दाम 16 लाख 96 हजार हजार रुपये है. यदि आपको पैसे अथवा गाड़ी लेनी है, तो अकाउंट में पैसे डाल दो. महिला ने भिन्न-भिन्न दिन उनके अकाउंट में लगभग 20,07,229 रुपये डाल दिए, जबकि अब भी रुपयों की डिमांड की जा रही है. एसपी अर्जित सेन ने बताया कि पुलिस ने केस दर्जकर कार्रवाई आरम्भ कर दी है. वही इस धोखाधड़ी के पश्चात् पुलिस द्वारा जांच की जा रही है, तथा पूछताछ भी जारी है.

वही दूसरी तरफ राज्य में सोमवार को COVID-19 से दो लोगों की मौत हुई है. चंबा की 80 साल की बुजुर्ग महिला को अन्य गंभीर बीमारियों के कारण चंबा मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था. वृद्धा का कोविड टेस्ट लिया तो वह पॉजिटिव निकला. इसके बाद सोमवार सुबह महिला को धर्मशाला कोविड केयर सेंटर रेफर कर दिया, लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई. शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में पेट के कैंसर से पीड़ित किन्नौर के पूह के 57 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई. प्रदेश में अब तक 57 लोग कोरोना से जान गंवा चुके हैं. सक्रिय मामलों का आंकड़ा दो हजार पार कर गया है. वहीं प्रदेश में सोमवार को 42 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं. मंडी में 20, ऊना में 11, चंबा में 7 और सिरमौर में 4 मामले आए हैं.

राजस्थान में कोरोना ने ली 8 लोगों की जान

पंजाब में कोरोना का विस्फोट, 38 पुलिस अफसरों समेत 1597 पुलिसकर्मी हुए संक्रमित

हिमाचल में कोरोना ने पकड़ी तेजी, 46 वर्षीय महिला की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -