राजस्थान में कोरोना ने ली 8 लोगों की जान
राजस्थान में कोरोना ने ली 8 लोगों की जान
Share:

जयपुर: बीते कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना वायरस का कहर आज हर किसी के लिए बड़ी परेशानी का कारण बनता जा रहा है. वहीं इस वायरस ने आज न जाने ऐसे कितने लोग है जिनकी जान ले ली है. जंहा राजस्थान में कोविड के  संक्रमण से रविवार को 8 और लोगों की जाने चली गई जिससे मरने वालों का आंकड़ा  बढ़कर 1,130 हो गया है. वहीं, दूसरी ओर राज्य में संक्रमण के 726 नए  केस सामने आए हैं. वहीं इस बात की जानकारी स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने दी है.

उन्होंने कहा कि राज्य में मिले नए संक्रमितों में जयपुर में 133, जोधपुर में 126, कोटा में 111, बीकानेर में 51, अजमेर में 45, झालावाड़ में 44, अलवर में 33, राजसमंद में 23, नागौर में 18, पाली में 17, बांरा में 16, चित्तौड़गढ़ में 14, बूंदी में 13, भीलवाड़ा में 12,बांसवाड़ा में 10, केस शामिल हैं.

अधिकारियों ने कहा है कि रविवार सुबह साढ़े दस बजे तक राज्य में कोविड के संक्रमण से 8 और मरीजों ने अपनी जान से हाथ धो दिया है . इसके साथ ही वायरस संक्रमण से मरने वाले लोगों का आंकड़ा प्रदेश में 1130 हो  गया है . उन्होंने कहा  कि प्रदेश में संक्रमण के 726 नए केस सामने के साथ ही संक्रमितों की अब तक का कुल आंकड़ा 90,089 हो गया है. जिनमें से 15,577 मरीजों का विभिन्न हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है. 

हिमाचल में कोरोना ने पकड़ी तेजी, 46 वर्षीय महिला की गई जान

यूपी की दो केमिकल फैक्टरियों में लगी भयंकर आग, आसपास के इलाको को किया खाली

हिमाचल विधानसभा के मानसून सत्र के प्रथम दिन हुआ भारी हंगामा, विपक्ष ने कही ये बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -