हिमाचल में कोरोना ने पकड़ी तेजी, 46 वर्षीय महिला की गई जान
हिमाचल में कोरोना ने पकड़ी तेजी, 46 वर्षीय महिला की गई जान
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में कोविड-19 पॉजिटिव बुजुर्ग महिला की जान चली गई है. सीएमओ डॉ. राजेश गुलेरी ने महिला की जान जाने की पुष्टि की है. प्रदेश में अब तक 56 लोग कोविड से जान खो चुके हैं. सक्रिय मामलों की संख्या 2 हजार पार हो चुकी है. वहीं प्रदेश में सोमवार को 42 कोविड पॉजिटिव मामले आए हैं. मंडी में 20, ऊना में 11, चंबा में 7 और सिरमौर में 4 केस सामने आए हैं.

ऊना उपमंडल के डंगोली का 43 साल की राजस्व मंत्रालय का कर्मी संक्रमित पाई गई. क्षेत्रीय हॉस्पिटल ऊना में तैनात 34 साल की महिला स्वास्थ्य कर्मी भी डयूटी के बीच ही संक्रमित के संपर्क में आने से कोविड पॉजिटिव पाई गई है. जलशक्ति विभाग के 32, 51 और 55 साल की तीन कर्मी संक्रमित हुए हैं. जिसका कारण यह है कि ये किसी संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए थे. अंब की 35 साल की महिला भी कोविड की चपेट में आई है. यह चंडीगढ़ से लौटी थी. ग्राम पंचायत गगरेट का 46 साल का व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है. इसमें फ्लू के लक्षण सामने आए है.

कुटलैहड़ क्षेत्र के लिदकोट का नागालैंड से लौटा 21 साल का युवक पॉजिटिव मिला है. वहीं कुटलैहड़ क्षेत्र के ही डैन मंदली का लेह लद्दाख से लौटा 21 साल के युवक में कोविड के लक्षण मिले है. कुटलैहड़ क्षेत्र के ही समूर खुर्द का आबुधावी से लौटा 30 वर्षीय युवक कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है. हरोली उपमंडल के बढेड़ा का भी एक व्यक्ति संक्रमित पाए गए है.

मानवता की बनी मिसाल, मुस्लिम व्यक्ति ने किया हिन्दू का अंतिम संस्कार

महिला श्रमिकों को दी जाएगी उचित व्यवस्था, अब मोबाइल वैन द्वारा भी होगा पोषाहार का वितरण

यूपी में व्यापारी के बाद कॉलेज का कर्मचारी हुआ गुमशुदा, हो सकती है अनहोनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -