CCTV से महिला पर नजर रखता था वाइस प्रिंसिपल और फिर एक दिन...
CCTV से महिला पर नजर रखता था वाइस प्रिंसिपल और फिर एक दिन...
Share:

हाल ही में अपराध के एक मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी दरअसल यह मामला जयपुर का है. जी हाँ, इस मामले में यहां मिशनरी द्वारा संचालित एक कॉलेज में 44 वर्षीय महिला ने वाइस प्रिंसिपल पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. जी हाँ, खबरों के अनुसार महिला ने अपनी शिकायत में जॉशी कुरुविल्ला पादरी कुरुविल्ला पर उसे परेशान करने और दबाव डालकर सेक्शुअल फेवर मांगने का आरोप लगा दिया है. मिली जानकारी के अनुसार विशाखा गाइडलाइन के तहत इस मामले की जांच के लिए कॉलेज अधिकारियों द्वारा गठित एक आंतरिक कमेटी ने महिला को ही 'अनुशासनहीन' मान लिया है.

जी हाँ, कमेटी ने पिछले साल 22 दिसंबर को पेश की गई अपनी रिपोर्ट में शिकायतकर्ता को 'अनुशासनहीन' पाया और उसके खिलाफ कार्रवाई की सिफारिश की है. वहीं कमेटी ने महिला की शिकायत के बाद 26 जुलाई 2018 को जांच शुरू की थी. अब इस मामले में पीड़िता का कहना है कि आरोपी जॉशी कुरुविल्ला ने 2013 में बतौर वाइस प्रिंसिपल सेंट जेवियर्स कॉलेज ज्वाइन किया था और शिकायतकर्ता इसी कॉलेज में 2010 से काम कर रही थी.इस मामले में महिला का आरोप है कि वाइस प्रिंसिपल ने उसपर अभद्र टिप्पणी कीं और जब कोई नहीं था तो उसे अपने कमरे में बुलाया और कुरुविल्ला ने कॉलेज का कोषाध्यक्ष बनने के बाद उसे और ज्यादा परेशान किया.

वहीं इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि, कुरुविल्ला ने उस पर नजर रखने के लिए सीसीटीवी कैमरों को भी बदलने का आदेश दिया और आंतरिक कमेटी द्वारा अनदेखी करने के बाद पीड़िता ने न्याय की लिए अब राजस्थान हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने का फैसला कर लिया है और उम्मीद है कि उसे नयाँ जरूर मिलेगा.

ऑपरेशन कराने आई लड़की को देख चौक गए डॉक्टर्स, शरीर में नहीं था प्राइवेट पार्ट...

बाथरूम में खिड़की खोलकर नहा रही थी लड़की, आ गया पडोसी और...

फुटपाथ पर सो रही थी 5 साल की बच्ची, उठा ले गया दरिंदा...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -