बाथरूम में खिड़की खोलकर नहा रही थी लड़की, आ गया पडोसी और...
बाथरूम में खिड़की खोलकर नहा रही थी लड़की, आ गया पडोसी और...
Share:

आए दिन आने वाली अपराध की खबरें सभी को हैरान कर देती हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला राष्ट्रीय राजधानी के शकरपुर इलाके से सामने आया है. जहाँ पुलिस ने एक 42 साल के शख्स को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. जी हाँ, इस मामले में युवक पर एक लड़की का अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया गया है. आने वाली खबरों के अनुसार आरोपी अपने ही पड़ोस की एक 18 साल की लड़की का नहाते देख रहा था साथ ही उसका वीडियो बना रहा था और इस दौरान छात्रा ने उसे फोटों खींचते हुए देख लिया और उसने जोर से शोर मचा दिया.

उसके बाद सभी लोग वहां आ गए और उन लोगों को देखकर आरोपी वहां से फरार हो गया. वहीं इस मामले में इस बात की जानकारी उस छात्रा ने अपने परिजनों को दी और वह थाने गए. वहां छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि 18 साल की छात्रा अपने परिवार के साथ शकरपुर इलाके में रहती है और छात्रा के ही पड़ोस में आरोपी भी रहता है. वह आरोपी शादीशुदा है और एक 10 साल के बच्चे का बाप है.

इस मामले में आगे जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि, ' यह घटना शुक्रवार रात उस समय की है जब पीड़िता पहली मंजिल पर बने बाथरूम में नहा रही थी. उस दौरान आरोपी वहां आ गया और बाथरूम की खिड़की से झांककर वीडियो बनाने लगा. अचानक लड़की की नजर उस पर पड़ गई और वह घबराकर जैसे ही बाथरूम के बाहर भागी तो आरोपी ने उसके कई फोटो खींच लिए. वहीं यह देखकर पीड़िता ने शोर मचाना शुरू कर दिया और तभी लोग आ गए.'' इस मामले में फिलहाल आरोपी पुलिस की हिरासत में है.

आश्रम में चौकीदार पत्नी संग ताप रहा था अलाव, अंदर आ गये तीन लोग और...

सावधान इंडिया में सेक्सी भाभी बनते-बनते लग गई सेक्स की लत और फिर...

एक-दूसरे के खिलाफ मैदान में उतरे दो टेनिस स्टार, चौकाने वाला रहा नतीजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -