फुटपाथ पर सो रही थी 5 साल की बच्ची, उठा ले गया दरिंदा...
फुटपाथ पर सो रही थी 5 साल की बच्ची, उठा ले गया दरिंदा...
Share:

आजकल आने वाली अपराध के किस्से खत्म नहीं हो रहे हैं. इन्ही में एक मामला छत्तीसगढ़ में राजनांदगांव शहर के गायत्री मंदिर के पास से सामने आया है. जहाँ मंदिर के सामने फलाईओवर के नीचे फुटपाथ पर सो रही 5 साल की बच्ची से एक व्यक्ति ने दुष्कर्म किया है. जी हाँ, इस मामले में आसपास के लोगों ने जैसे ही आरोपी को देखा तुरंत उन्होंने शोर मचा दिया और शोर सुनकर वह भागने लगा लेकिन लोगों ने उसे पकड़कर कोतवाली पुलिस को सौंप दिया है.

खबरों के अनुसार इस समय बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है और उसे उस समय गंभीर हालत में ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस मामले में काेतवाली थाना क्षेत्र में गायत्री मंदिर के सामने फ्लाइओवर के नीचे कचरा बीनने वालों का परिवार अपनी पांच साल की बच्ची के साथ रहता है और बीते सोमवार तड़के करीब 4.30 बजे बच्ची के माता-पिता उसे सोता छोड़कर कचरा बीनने के लिए निकल गए थे. तभी शंकरपुर निवासी ओमप्रकाश साहू (35) वहां आ धमका और उस बच्ची को अकेले सोता देख उसे उठाकर ले आया.

उसके बाद उसने उस बच्ची से दुष्कर्म किया लेकिन उसकी इस हरकत को आसपास के लोगों ने देख लिया और शोर मचा दिया. उसके बाद उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया. दुष्कर्म से अत्याधिक खून बह जाने के कारण बच्ची की हालत गंभीर है जिससे लोग काफी ज्यादा गुस्से में हैं.

आश्रम में चौकीदार पत्नी संग ताप रहा था अलाव, अंदर आ गये तीन लोग और...

सावधान इंडिया में सेक्सी भाभी बनते-बनते लग गई सेक्स की लत और फिर...

माँ को पराए मर्द के साथ संबंध बनाते देख चिल्लाने लगा 7 साल का बेटा और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -