मंगेतर के धोखे के चलते महिला ने लगाई फांसी
मंगेतर के धोखे के चलते महिला ने लगाई फांसी
Share:

ग्वालियर: ग्वालियर शहर में रहने वाली एक युवती ने अपने मंगेतर के फरेब से तंग आकर सुसाइड कर लिया दरअसल यह पूरा मामले में युवक उसके साथ ही सात फेरे लेने का वादा करता रहा. लेकिन शादी दूसरी जगह तय कर ली. जब युवती को उसकी हकीकत पता चली तो वह यह सहन नहीं कर पाई और यह जानकारी उसने अपने सुसाइड नोट पर लिखकर फांसी लगा ली. जब इस मामले कि पूरी तहकीकात की गई तो जांच में पुलिस ने युवती को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले को दोषी माना है.एसआई सुरेश सिंह कुशवाह ने कहा कि जीवाजीगंज में रहने वाली पूजा कुशवाह ने 27 जनवरी को फांसी लगाकर सुसाइड किया था.

यदि पूरे मामले कि बात कि जाये तो मौत से पहले पूजा ने सुसाइड नोट लिखा था और जिसमें फोटो मोबाइल फोन भी दर्ज किया था जिसमें पूजा ने साफ़तौर पर अपने मंगेतर नकुल कुशवाह को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया था. नकुल से पूजा की सगाई तय हुई थी. वही रिश्ते की बात तय होने के तुरंत ही नकुल और पूजा में भी फोन पर बातें होने लगीं थीं. परिजन ने पुलिस को यह जानकारी दी कि पूजा कहीं भी बात करती थी तो नकुल उस पर शक करने लगता था और उससे बिना किसी कारण के पूछताछ करता था.

इससे पूजा व्यक्तिगत जिदंगी मेंं उसका हस्तक्षेप मानने लगी थी. वही कुछ पारिवारिक बातें हुईं तो दोनों के बीच रिश्ता खत्म हो चुका था लेकिन यह दूरी ज्यादा दिनों तक नहीं चली दोबारा नकुल से पूजा के रिश्ते की बात पटरी पर आने लगी थी. दोबारा रिश्ता जुड़ने से पूजा को विश्वास था कि उसकी शादी नकुल से ही होगी. परन्तु उसके साथ नकुल धोखा करता रहा और पूजा से हमेशा यही कहता रहा कि शादी यह उससे ही करेगा और नकुल ने विवाह दूसरी जगह तय कर लिया. जब इसकी जानकारी पूजा को पता चली तो वह तनाव में आ गई.इसी बीच उसने सुसाइड कर लिया. इस पूरे मामले में पुलिस ने सोमवार को नकुल पर पूजा को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दायर कर लिया गया हैं.

आगरा में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, तीन विदेशियों समेत पांच लड़कियां गिरफ्तार

मध्य प्रदेश दौरे पर संघ प्रमुख मोहन भागवत, हमलावर हुई कांग्रेस

CAA Protest: प्रदर्शन के दौरान हिंसा भड़काने वाली पफी के 108 सदस्य गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -