आगरा में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, तीन विदेशियों समेत पांच लड़कियां गिरफ्तार
आगरा में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, तीन विदेशियों समेत पांच लड़कियां गिरफ्तार
Share:

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने सेक्स रैक्ट का भंडाफोड़ करते हुए पांच युवतियों को अरेस्ट किया है। इनमें तीन रशियन, एक नेपाली, एक दिल्ली की युवती शामिल है। पुलिस की छापेमारी में एक दलाल भी दबोचा गया है। सभी के खिलाफ देह व्यापार निवारण कानून के तहत कार्रवाई की जा रही है। हालांकि सेक्स रैकेट की सरगना रोशनी नाम की महिला मौके से भागने में कामयाब हो गई। फिलहाल पकड़ी गई युवतियों से पुलिस सख्ती से पूछताछ कर रही है।

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया है कि पिछले दिनों ताजगंज के होटल स्टार इन में छात्रा के साथ दुष्कर्म हुआ था। उसी दिन बदनाम होटलों के खिलाफ कार्रवाई का रोडमैप तैयार किया गया था। कुछ दलाल पुलिस के रडार पर थे। एक गुप्त सूचना पर सीओ सदर विकास जायसवाल के साथ होटल ताज हैवन में रेड मारी गई। पुलिस के पहुंचते ही खलबली मच गई। एक महिला समेत तीन लोग मौके से भाग गए। पुलिस ने कमरों की तलाशी ली। जहां से तीन विदेशी, एक नेपाल और एक भारतीय युवतियां और एक दलाल को गिरफ्तार कर गया।

विदेशी युवतियों के पासपोर्ट भी जब्त कर लिए गए। वे उज्बेकिस्तान की है। साथ ही एक नेपाल और एक दिल्ली की निवासी है। एक दलाल राहुल कुशवाहा भी गिरफ्तार किया गया। युवतियां अलग-अलग कमरों में ठहरी हुई थीं। उनके पर्स और सामान की जांच की गईं। इसमें आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई। उन्हें कब्जे में लिया गया। आरोपियों के खिलाफ ताजगंज थाने में केस दर्ज किया जा रहा है। विदेशी युवतियों के पकड़े जाने की जानकारी पर्यटन थाना पुलिस को भी दी गई है। LIU के जरिए दूतावास को सूचना भिजवाई जा रही है।

बड़ा खुलासा: उत्तेजना बढ़ाने के लिए महिलाऐं सेक्स के दौरान भरती है आहें

स्पा सेंटर की आड़ में परोसे जा रहे थे जिस्म, जयपुर से 2 महिलाएं गिरफ्तार

विधानसभा चुनाव: दिल्ली में वोट डालने के लिए फ्री एयर टिकट दे रही ये एयरलाइन, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -