श्रावस्ती में पीएम मोदी बोले- रैली में लोगों को लाने के लिए पैसे देते हैं सपा-कांग्रेस वाले
श्रावस्ती में पीएम मोदी बोले- रैली में लोगों को लाने के लिए पैसे देते हैं सपा-कांग्रेस वाले
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को श्रावस्ती में रैली को संबोधित करते हुए बोला है कि कल मैं एक वीडियो देख रहा था, जिसमें लोग भाग-भाग कर मंच पर चढ़ने में लगे हुए है, तो मैंने पूछा भई, ये हुड़दंग क्यों चल रहा है?... तो उन्होंने बताया कि सपा कांग्रेस वाले रैली में लोगों को लाने के लिए कॉन्ट्रैक्ट देते हैं, प्रति व्यक्ति पैसे भी देते है, लेकिन इन्होंने पैसा दिया नहीं, तो लोग भागकर मंच पर चढ़ गए। अब जिस पार्टी का ये हाल हो, वो आपका भला कैसे कर पाएगी। प्रधानमंत्री मोदी श्रावस्ती में जनता को संबोधित कर रहे थे।

खबरों का कहना है कि उन्होंने विपक्षी गठबंधन इंडिया पर हमलावर होते हुए बोला हैं कि इंडी गठबंधन में कैंसर से भी बुरी बीमारियां हैं। ये फैलते फैलते पूरे हिंदुस्तान को तबाह कर सकते है। ये तीनों बीमारियां देश के लिए कैंसर से भी अधिक विनाशक बन सकती हैं। ये घोर सांप्रदायिक हैं। ये घोर जातिवादी हैं। ये घोर परिवारवादी हैं। प्रधानमंत्री मोदी श्रावस्ती में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने इस बारें में बोला है कि मोदी ने 50 करोड़ से ज्यादा गरीबों के जनधन खाते खुलवाए, ये आपका बैंक खाता बंद कर देंगे और पैसे छीन लेंगे। मोदी ने हर गांव में बिजली पहुंचाई, ये बिजली कनेक्शन कटवा कर फिर अंधेरा कर डालेंगे। मोदी घर-घर पानी पहुंचा रहा है, सपा-कांग्रेस वाले आपके घर की पानी की टोंटी भी खोल कर ले जाएंगे और इसमें तो इनकी महारत भी हासिल कर ली है।

प्रधानमंत्री मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी किसी शाही खानदान से बिलकुल भी नहीं आया है। मैं इन्हीं माताओं जैसी गरीब मां का बेटा हूं। मुझे किसी के लिए कुछ कमाना नहीं है, लेकिन मैं अपने देश को इतना मजबूत बनाना चाह रहा हूं कि परिवारवादी पार्टियां फिर से देश को बदहाल न कर सकें। इसके लिए मुझे आपका आशीर्वाद चाहिए।

हमारा श्रावस्ती इतनी ऐतिहासिक और पौराणिक स्थान है, जहां पूरे देश से पर्यटक आना चाहते हैं। पहले इतने समय सपा-बसपा-कांग्रेस की सरकारें रहीं, लेकिन किसी ने श्रावस्ती के विकास के बारे में नहीं सोचा। इतना ही नहीं इन्हें न श्रावस्ती के विकास की चिंता थी, न ही देश के विरासत की फिक्र थी। हमारी गवर्नमेंट श्रावस्ती को देश के नक्शे पर अलग पहचान देने के लिए काम कर रही है।

मोदी वंचितों के अधिकारों का चौकीदार है: पीएम मोदी ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि वंचितों का जो अधिकार है, मोदी उसका चौकीदार है। मैं आपको गारंटी देता हूं, आरक्षण छीनने का कर्नाटक मॉडल देश में लागू नहीं होने दूंगा। जिन लोगों ने 60 वर्ष तक कुछ नहीं किया, वो मोदी को रोकने के लिए एक हो गए हैं। उत्तरप्रदेश में दो लड़कों की जोड़ी फिर से लॉन्च हुई है। वही पुरानी फ्लॉप फिल्म, वही पुराने किरदार, वही पुराने डायलॉग। पूरा चुनाव समाप्त होने को है, लेकिन एक भी नई बात इन लोगों के मुंह से आपने सुनी क्या?

घंटों मोबाइल चलाने के कारण हो सकती है ये समस्या, न करें अनदेखा

इन चीजों के सेवन से स्वाद और हेल्थ दोनों रहेंगे बरकरार

मिश्री, गुड़ और चीनी में सबसे ज्यादा क्या है फायदेमंद...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -