मध्य प्रदेश दौरे पर संघ प्रमुख मोहन भागवत, हमलावर हुई कांग्रेस
मध्य प्रदेश दौरे पर संघ प्रमुख मोहन भागवत, हमलावर हुई कांग्रेस
Share:

भोपाल: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) चीफ मोहन भागवत इस वक़्त मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं और वे इस दौरान भोपाल में प्रचारकों की मीटिंग ले रहे हैं। इस बीच कांग्रेस ने भागवत के मध्य प्रदेश दौरे को लेकर निशाना साधा है। संघ प्रमुख गुना में तीन दिनों तक युवाओं के शिविर में भाग लेने के बाद भोपाल पहुंचे हैं। वे अब चार दिनों तक भोपाल में रहेंगे। सोमवार और मंगलवार को शारदा विहार में संघ प्रचारकों के साथ मीटिंग प्रस्तावित है।

इस मीटिंग में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) समेत अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा संभावित है। वहीं मोहन भागवत अनुषांगिक संगठनों के प्रतिनिधियों से भी चर्चा करेंगे। मोहन भगवत के मप्र दौरे को लेकर कांग्रेस हमलावर है। कांग्रेस के दिग्गज नेता मानक अग्रवाल ने कहा है कि मोहन भागवत को लेकर भोपाल की पुलिस सतर्क रहे, क्योंकि वे जहां जाते हैं, वहां दंगे भडक़ाते हैं।

इसी प्रकार कांग्रेस की मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने भी इशारों-इशारों में सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि, प्रदेश में हर आने वाले का स्वागत है, मोहन भागवत का भी स्वागत है। लेकिन ऐसी कोई बात न करें, जिससे राज्य की शांति भंग हो, बस उनका कोई हिडन एजेंडा (छिपी हुई रणनीति) नहीं होना चाहिए।

महात्मा गाँधी का अपमान कर चौतरफा घिरे अनंत हेगड़े, कांग्रेस बोली- बापू को देशप्रेम का सर्टिफिकेट

गोपाल भार्गव बनना चाहते है MP के मुख्यमंत्री, कमलनाथ सरकार को गिराने के लिए बनाया ये प्लान

दिल्ली विधानसभा चुनाव: अमित शाह ने केजरीवाल को बताया एक नंबर का झूठा, दिया ये चैलेंज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -