सरकारी नौकरी के नाम पर महिला ठगे 16 लाख रुपये
सरकारी नौकरी के नाम पर महिला ठगे 16 लाख रुपये
Share:

बद्दी निवासी एक महिला को पंजाब में सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर 16 लाख रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। इसके अलावा बलौंगी पुलिस ने इस मामले में दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। वही आरोपियों की पहचान सुखदेव सिंह निवासी बरौली खरड़ और राम शरन निवासी जुझार नगर के रूप में हुई।इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों पर आईपीसी की धारा 406, 420 और 120बी के तहत केस दर्ज किया गया। वही यदि बात की जाये अभी तक आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। पुलिस का दावा है कि जल्दी ही आरोपियों को काबू कर लिया जा सकता है|  

वही पुलिस की टीमें आरोपियों को दबोचने के लिए छापेमारी कर रही हैं। इसके अलावा बद्दी (हिमाचल प्रदेश) पूजा ने पुलिस को शिकायत दी थी कि वह सरकारी नौकरी चाहती थी। ऐसे में इसी बीच वह अपने कॉमन दोस्त के जरिए दोनों के संपर्क में आई थी। इन दोनों ने दावा किया था कि उनकी पंजाब सरकार के विभिन्न विभागों में अच्छी पकड़ है। वह आसानी से उसे नौकरी लगवा देंगे।उन्होंने एक्साइज, पशु पालन और एजुकेशन डिपार्टमेंट में नौकरी दिलाने की बात कही थी। 

इसके अलावा पीड़िता उनकी बातों में आ गई थी। इसके बाद उसने आरोपियों को 16 लाख रुपये का भुगतान कर दिया। इस दौरान आरोपियों ने तो उन्हें नौकरी दिलाई और न ही पैसे वापस किए। वही फिर आरोपियों ने महिला के फोन उठाने भी बंद कर दिए। वही महिला ने पुलिस को बताया था कि आरोपियों ने कई अन्य लोगों को भी अपना शिकार बनाया हुआ था। ऐसा बताया जा रहा है कि यह पहला मौका नहीं है, जब इस तरह का मामला सामने आया है। इस तरह के मामले पहले भी सामने आते रहे हैं। पंजाब पुलिस में डीएसपी लगवाने के नाम पर ठगी तक हो चुकी है।

सबरीमाला : इस सेवानिवृत्त जज को मिली देवताओं के आभूषणों की सूची तैयार करने की जिम्मेदारी

निर्भया केसः इस दिन होगी दोषियों की अलग-अलग फांसी पर सुनवाई

कश्मीर मुद्दे पर मुस्लिम देशों से समर्थन मांग-मांगकर थका पाकिस्तान, किसी ने नहीं दी तवज्जो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -