बेटी के सामने प्रेमी संग रंगरलियां मनाती थी महिला

रायपुर: छत्तीसगढ़ के महेंद्रगढ़ में एक महिला अपने पति से अलग रहती थी लेकिन, उसकी बेटी उसके साथ रहती थी। जानकारी के अनुसार, वर्ष 2012 में यह महिला एक ऑटो चालक के संपर्क में आई और फिर दोनों के बीच जिस्मानी सम्बन्ध बन गए। जब महिला के पति को इस बारे में भनक लगी तो उसने तुरंत अपनी पत्नी को छोड़ दिया और दूसरे स्थान पर रहने चला गया।

फेसबुक पर युवती से की दोस्ती और होटल में बुलाकर बनाने लगा सम्बन्ध...

गत कई वर्षों से यह महिला अपनी बेटी के साथ अलग रहती थी। इस दौरान भी उसके प्रेमी का घर पर आना-जाना था। कई बार तो यह महिला घर में अपनी बेटी के सामने ही अपने प्रेमी के साथ जिस्मानी सम्बन्ध बनाती थी। इतना ही नहीं महिला ने अपनी बेटी को भी अपने प्रेमी से जिस्मानी संबंध बनाने के लिए कहा। जब लड़की ने इस बात से इनकार किया, तो इस महिला ने अपने प्रेमी से अपनी ही बेटी का बलात्कार करवाना शुरू कर दिया। यह सिलसिला कई दिनों तक बदस्तूर चलता रहा। इस बीच इस बच्ची ने अपने पिता से भी सहायता मांगी, किन्तु उसके पिता ने उसकी सहायता करने से इनकार कर दिया।

नक़ल का लालच देकर छात्रों से यौन सम्बन्ध बनती थी महिला शिक्षक, फिर एक दिन....

साल 2018 में इस बच्ची ने हिम्मत दिखते हुए, मां तथा उसके प्रेमी के विरुद्ध शिकायत लेकर थाने पहुंच गई। थाने में पुलिस वालों के सामने लड़की ने कई हैरान करने वाले खुलासे किए। इस लड़की ने शिकायत में बताया कि उसकी मां उसके सामने ही अपने प्रेमी से जिस्मानी संबंध बनाती था और बाद में कहती थी कि 'मैं संबंध बनाती हूं तो तुम भी बनाओ।' लड़की ने पुलिस को बताया कि उसकी मां के प्रेमी ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म भी किया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए अय्याश महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी:-

बहु से शादी करने के लिए 62 वर्षीय ससुर ने बेटे के कर दिए टुकड़े-टुकड़े

बुरका पहनकर महिलाओं के टॉयलेट में जा घुसा ये आदमी और फिर...

ठेका बंद कर निकले प्रबंधकों पर बदमाशों ने किया हमला लूटे लाखों रुपये

Most Popular

- Sponsored Advert -