फेसबुक पर युवती से की दोस्ती और होटल में बुलाकर बनाने लगा सम्बन्ध...

बिलासपुर: मध्य प्रदेश के बिलासपुर जिले के सकरी क्षेत्र की एक युवती से मध्यप्रदेश के शादीशुदा युवक ने अपने बारे में गलत जानकारी देकर फेसबुक पर दोस्ती की और फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार करने लगा। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने उसके विरुद्ध जुर्म दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

नक़ल का लालच देकर छात्रों से यौन सम्बन्ध बनती थी महिला शिक्षक, फिर एक दिन....

मध्यप्रदेश के कटनी के रहने वाले गौरव सिंह ने सकरी क्षेत्र की युवती से जून 2018 में फेसबुक के जरिए दोस्ती की। उसने अपना नाम हेमन्त टोप्पो बताया और खुद का परिचय कुनकुरी के सेवानिवृत्त आर्मी कैप्टन के रूप में दिया। दाेनाें की वार्तालाप फेसबुक के बाद व्हाट्सएप व फोन से होने लगी। अगस्त 2018 के पहले हफ्ते में दाेनाें की पहली मुलाकात उसलापुर में हुई। जहाँ आरोपी युवक ने शादी का प्रस्ताव रखा और लड़की परिवार से मिलने की इच्छा जताई। अगस्त 2018 को रिश्तेदाराें के साथ मिलना निर्धारित हुआ था पर युवक बार बार किसी न किसी बहाने से बात टाल देता था। इसी बीच युवक उसे मिलने के लिए बिलासपुर के एक होटल में बुलाया। जहाँ उसने युवती से दुष्कर्म किया। इसके बाद वह कई बार आया और होटल में संबंध बनाता रहा। इस बीच उसने युवती के कुछ फोटो भी मोबाइल में खींच लिए।

बहु से शादी करने के लिए 62 वर्षीय ससुर ने बेटे के कर दिए टुकड़े-टुकड़े

कुछ दिन बाद आरोपी युवक अपना असली नाम नाम गौरव सिंह बताया था। युवक ने कहा कि वो कटनी का रहने वाला है और फेसबुक पर फेक आईडी किसी से बदला लेने के लिए बनाई थी। इसी बीच युवती ने अपने परिवार के लोगों के साथ मिलकर युवक की जानकारी एकत्रित की, तो वो शादीशुदा निकला। उसकी नौकरी संबंधी जानकारी भी गलत निकली। जब युवती ने उससे संबंध खत्म कर लिया तो आरोपी लगातार फोन कर गाली गलौज करने लगा और फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा। जिसके बाद युवती ने पुलिस में शिकायत की और पौलुस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी:-

बुरका पहनकर महिलाओं के टॉयलेट में जा घुसा ये आदमी और फिर...

ठेका बंद कर निकले प्रबंधकों पर बदमाशों ने किया हमला लूटे लाखों रुपये

पति के साथ सो रही थी महिला, पीछे से आया अनजान शख्स और महिला के निजी अंग में डाल दी ऊँगली...

Most Popular

- Sponsored Advert -