बहु से शादी करने के लिए 62 वर्षीय ससुर ने बेटे के कर दिए टुकड़े-टुकड़े
बहु से शादी करने के लिए 62 वर्षीय ससुर ने बेटे के कर दिए टुकड़े-टुकड़े
Share:

वो ऐसी कहावत है ना कि प्यार और जंग में सब जायज है. लेकिन जब ये प्यार अपने सगे रिश्तों को ही तार-तार कर दे तो फिर क्या होगा. हम आपको ऐसे एक मामले के बारे में बता रहे हैं. ये मामला पंजाब के डाबरी खाना गांव से सामने आया है जहां 62 साल का एक आदमी अपनी बहू से शादी करना चाहता था और इसके लिए उसने अपने ही बेटे को इतनी बेहरमी से कत्ल किया कि सुनने वाले की रूह तक कांप जाए.

62 वर्षीय इस आदमी का नाम छोटा सिंह है और उसका अपने ही 40 साल के बेटे राजविंदर सिंह की पत्नी से काफी समय से अफेयर था. इसके बाद छोटा सिंह ने अपनी बहू से शादी करने की योजना बनाई और इसके लिए उसने पहले अपने बेटे को बीच रास्ते से हटाने की सोची फिर एक रात को छोटा सिंह ने तेज धार हथियार से अपने बेटे राजविंदर को उसके कमरे में घुसकर मार डाला. इतना ही नहीं बेटे की हत्या के बाद उसने बॉडी के छोटे-छोटे टुकड़े किए और फिर उसे प्लास्टिक बैग में भरकर गटर में बहा दिया.

इस दौरान छोटा सिंह का भतीजा गुरचरण सिंह उठ गया और उसने खून देख लिया. फिर उसे कुछ शक हुआ और गुरचरण ने पुलिस को पूरी घटना बताई और छोटा सिंह को गिरफ्तार करवाया. इस बारे में पुलिस ने बताया कि राजविंदर सिंह की 12 साल पहले जसवीर कौर से शादी हुई. दोनों के दो बच्चे भी हैं. पुलिस ने ये भी बताया कि पिता और पुत्र में जसवीर के साथ अफेयर को लेकर दुश्मनी थी.

न्यूड होकर साफ़-सफाई करने के बदले ये कंपनी दे रही 4100 रुपये प्रतिघंटा

इस देश में बच्चे खुलेआम करते हैं सेक्स, नहीं है कोई रोकटोक

13 साल के लड़के को हुई अजीबोगरीब बीमारी, पूरे चेहरे पर उग आए बाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -