ठेका बंद कर निकले प्रबंधकों पर बदमाशों ने किया हमला लूटे लाखों रुपये

देहरादून : शहर के समीप शराब का ठेका बंद कर पैसे दफ्तर में जमा करने जा रहे प्रबंधकों पर हमला कर बदमाशों ने पांच लाख रुपये और बाइक लूट ली। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। इस दौरान सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए, लेकिन देर रात तक बदमाशों का कहीं सुराग नहीं लग पाया था। बल्लीवाला चौक पर अंग्रेजी शराब का ठेका है। 

जमीन विवाद में परदादी की गोली मार कर हत्या, पुलिस ने दर्ज किया मामला

ऐसे हुआ पूरा हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ठेके पर दो युवक प्रबंधक हैं। बुधवार रात करीब साढे़ 11 बजे दोनों ठेके का हिसाब किताब कर बाइक से कालिंदी एन्क्लेव स्थित दफ्तर जा रहे थे। बाइक युवक चला रहे थे। जैसे ही वे दफ्तर के पास पहुंचे, सामने से एक बाइक पर सवार होकर आए दो युवक उनके ठीक आगे आकर रुक गए। जैसे ही युवक साइड से बाइक निकालने लगे, तभी पीछे बैठे बदमाश ने युवक के पीछे बैठे युवक के सिर पर रॉड से जोरदार हमला कर दिया।

गाय का गोबर चोरी होने पर दर्ज हुई FIR, कीमत सुनकर हिल जाएंगे आप

धक्का देकर फरार हुए बदमाश 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया युवक ने अपने सिर पर हाथ रखा बदमाशों ने उनके हाथ से रुपयों से भरा बैग छीन लिया। इससे पहले की युवक कुछ समझ पाते दोनों बदमाशों ने युवक और अन्य युवक दोनों को धक्का देकर बाइक से नीचे गिरा दिया। इसके बाद हमला करने वाला बदमाश उनकी बाइक लेकर अपने बाइक सवार साथी के साथ फरार हो गया। बताया जा रहा है बैग में पांच लाख रुपये थे।

ननद के कमरे में सो रही थी भाभी तभी पास आकर लेट गया नन्दोई और...

वेलेंटाइन डे पर जबरन करवाई शादी, अब पुलिस ने किया 6 को गिरफ्तार

हनीमून पर दुल्हन ने जमकर पी शराब, वापस घर आते ही पति ने निकाल दिया घर से बाहर..

Most Popular

- Sponsored Advert -