नक़ल का लालच देकर छात्रों से यौन सम्बन्ध बनती थी महिला शिक्षक, फिर एक दिन....

गुरुग्राम: वर्ष 2015 में जब महिला शिक्षक की घिनौनी करतूत का खुलासा हुआ था तो हड़कंप मच गया। दरअसल गुरुग्राम के एक स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ने वाले एक नाबालिग छात्र पर इस महिला शिक्षक की गंदी नजर थी। छात्र को अपने गिरफ्त में लेने के लिए इस टीचर ने षड़यंत्र रचा। इस महिला शिक्षक ने स्कूल में परीक्षा के समय इस बच्चे को खूब नकल करने की छूट दे दी।

बहु से शादी करने के लिए 62 वर्षीय ससुर ने बेटे के कर दिए टुकड़े-टुकड़े

महिला टीचर के कारण परीक्षा में चोरी कर यह बच्चा किसी तरह परीक्षा में पास तो हो गया, किन्तु उसे इसकी भनक तक नहीं थी कि उसे इसके बदले बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। महिला शिक्षक ने परीक्षा के बाद बच्चे को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। हर बार परीक्षा में चोरी कराकर पास करवाने के बदले यह महिला टीचर बच्चे का निरंतर यौन शोषण करने लगी। इस शिक्षक ने कई दफा स्कूल और स्कूल के बाहर इस बच्चे को बुलाकर उसके साथ यौन सम्बन्ध बनाए।

बुरका पहनकर महिलाओं के टॉयलेट में जा घुसा ये आदमी और फिर...

टीचर की इन गंदी हरकतों को काफी दिनों तक सहन करने के बाद आखिरकार इस बच्चे के सब्र का बांध टूट गया। एक दिन उसने इस बात की जानकारी अपने घरवालों को बता दी। बच्चे के माता-पिता इस बात को सुन दंग रह गए। उन्होंने तत्काल इस मामले में मानेसर थाने में स्कूल टीचर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने जांच कर शिक्षिका को हिरासत में लिया।

खबरें और भी:-

ठेका बंद कर निकले प्रबंधकों पर बदमाशों ने किया हमला लूटे लाखों रुपये

पति के साथ सो रही थी महिला, पीछे से आया अनजान शख्स और महिला के निजी अंग में डाल दी ऊँगली...

बंदूक की नोक पर बदमाशों ने की युवक की ठुकाई

Most Popular

- Sponsored Advert -